VIDEO: प्रैक्टिस मैच में विराट कोहली ने शुभमन गिल के साथ की अश्लील हरकत, प्राइवेट पार्ट को छू कर लिए मज़े, वीडियो हुआ वायरल

 


इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली में खेला जा रहा है। वहीं इस मैच में कंगारुओं ने पहली पारी में 263 रन बनाए थे। बाद में भारत ने 262 रन बनाए। लेकिन, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम का स्कोर 61/1 था और उसके पास कुल मिलाकर 62 रन की बढ़त भी थी। अब तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया है। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) और शुभमन गिल का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

मैदान में मस्ती करते दिखे कोहली

तीसरे दिन का खेल शुरू होते ही भारतीय स्पिनरों ने कमाल दिखाना शुरू कर दिया है। अश्विन और जडेजा की फिरकी के आगे कंगारू बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए हैं। टीम के आर्टिकल लिखने तक 6 विकेट गिर चुके हैं। इस बीच मैच शुरू होने से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। वीडियो में विराट कोहली बहुत ही मजाकिया अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल तमाम खिलाड़ी खड़े होकर किसी मुद्दे पर चर्चा कर रहे थे। लेकिन, कोहली अपने परिचित अंदाज में उनके पास जाते हैं और बीच में खड़े शुभमन गिल को छेड़ते हुए दिखाई पड़ते हैं। कोहली ने गिल के गुदगुदी की तो गिल भी अचानक उछल पड़े और फिर सभी खिलाड़ी मौज में हँसते हुए दिखाई दिए।

गिल को कहा जाता है अगला कोहली

आपको बताते चलें कि शुभमन गिल आजकल बहुत ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। ऐसा इसलिए भी है, क्योंकि उन्होंने ओडीआई में हाल ही में दोहरा शतक ठोका है और मात्र 3 महीने के अंतराल में ही आईसीसी के तीनों फॉर्मेटों में शतक जड़ने वाले बल्लेबाज भी बन चुके हैं। उनकी शानदार बल्लेबाजी को देखते हुए ही उनको टीम का आने वाला कोहली भी कहा जाता है। वहीं शुभमन गिल भी विराट कोहली (Virat Kohli) को ही अपना आइडल प्लेयर भी मानते हैं। उन्होंने इस बात को एक इंटरव्यू में भी जाहीर किया था। हालाँकि, राहुल की वापसी के कारण गिल को इस सीरीज में अभी तक मौका नहीं मिला है।

0/Post a Comment/Comments