VIDEO: “शादी के बाद बावले हुए राहुल” चश्मा लगाने के बाद भी सामने आता छोड़ा कैच, तो अय्यर ने दिया फील्डिंग मंत्र

 


बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) का दूसरा मैच दिल्ली में खेला जा रहा है। इस मैच में दो दिन पूरे हो चुके हैं। वहीं तीसरे दिन के खेल की भी शुरुआत हो गई है। दूसरा दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट के गंवा कर 61 रन भी बना लिए हैं। इसमें कंगारुओं के ओपनर बल्लेबाज़ उस्मान ख्वाजा मात्र 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शानदार कैच पकड़कर उस्मान को पवेलियन की राह दिखाने में मदद की।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के इस शानदार कैच का वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही केएल राहुल की फील्डिंग को लेकर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। दरअसल केएल राहुल की हाल ही शादी भी हुई और शादी के बाद ये उनकी पहली क्रिकेट सीरीज है। वायरल हो रहे वीडियो में 2 गेंद का वीडियो पेच किया गया है।

पहले वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गेंद सीमा रेखा के पास खड़े केएल राहुल (KL Rahul) की तरफ गई लेकिन उनका ध्यान पता नहीं कहाँ था। वो गेंद को शायद देख नहीं पाए या यूं कहें किसी दीवाने की तरह बस सुन्न में खड़े रहे। एक यूजर ने इस पर बीसीसीआई को टैग करके लिखा, “प्लीज शॉ, गिल और इशान जैसे खिलाड़ियों का टेलेंट बर्बाद मत करो… राहुल को घर वापस भेजो और उनके बेसिक्स ठीक करो या उन्हें थोड़ा आराम दो।”

अय्यर ने बताया फील्डिंग का मंत्र

राहुल के विपरीत श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के इस कैच को आप इस सीरीज़ का भी बेस्ट कैच कहे सकते हैं। यह कैच छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर हुआ। इससे पहले चौथी गेंद पर सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने एक चौका मारा था। राहुल की चूक के बाद जडेजा की अगली ही गेंद पर उस्मान ख्वाजा ने पैडल स्वीप मारने का प्रयास किया, लेकिन लेग गली में फील्डिंग कर रहे श्रेयस ने बड़े शानदार तरीके उस गेंद को लपक लिया, और ख्वाजा को चलता किया। वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि फील्डिंग पर मौजूद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) थोड़ा फाइन लेग की ओर आए और अय्यर ने डाइव लगाते हुए कैच भी ले लिया। इस दौरान श्रेयस के पास काफी कम वक़्त था, फिर भी श्रेयस फुर्ती दिखाते हुए यह कैच पकड़ा।

0/Post a Comment/Comments