Saudi Pro League: अल नस्र अंकतालिका में टॉप पर पहुंचा तो रोनाल्डो के खुशी का ठिकाना नहीं रहा, ट्वीट कर कही ये बात

सउदी प्रो लीग में अल नस्र ने शुक्रवार 17 फरवरी को अल तावोन का सामना किया, जहां मेजबान टीम ने 2-1 से जीत दर्ज की। इस मुकाबले में अल नस्र के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने काफी प्रभावित किया और उनकी मदद से टीम ने जीत हासिल की। इस जीत के बाद रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की।

मेजबान के लिए अब्दुलरहमान ग़रीब और अब्दुल्ला मडू ने गोल दागे, जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मदद की, जिसमें पहला गोल अविश्वसनीय रहा। वहीं मेहमान टीम के लिए अल्वारो मेड्रान ने गोल किया।

इस जीत के साथ रूडी गार्सिया की नेतृत्व वाली अन नस्र की टीम सउदी प्रो लीग के पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है। 40 अंकों के साथ टीम खिताब की रेस में सबसे आगे है। टीम ने अब तक अपने 17 मैचों में से 12 में जीत, चार में ड्रा और एक मैच में हार का सामना किया है।

जीत के बाद रोनाल्डो ने किया ट्वीट

मुकाबले के बाद रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की और साथी खिलाड़ियों की तारीफ की। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से टीम की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘लीग में टॉप पर और 3 महत्वपूर्ण अंक! शानदार टीम वर्क!’

अल नस्र के लिए सभी टूर्नामेंटों के पहले दो मैचों में क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक भी गोल या एसिस्ट करने में विफल रहे। हालांकि, पांच बार के बैलन डी’ ऑर विनर ने सऊदी अरब में अपनी प्रगति की शुरुआत की। 38 वर्षीय खिलाड़ी ने क्लब के पिछले तीन लीग मैचों में पांच गोल किए हैं। इसमें अल वेहदा के खिलाफ चार गोल शामिल है। उन्होंने शुक्रवार को अल तावोन के खिलाफ जीत में दो एसिस्ट किए।

0/Post a Comment/Comments