PSL 2023: टीम इंडिया के दुश्मन खिलाड़ी का कहर, पहले बॉल पर तोड़ा बल्ला दूसरे ही गेंद पर उखाड़ा स्टम्प, देखें वीडियो

 


जैसे भारत में इंडियन प्रीमियर लीग की लोकप्रियता है वैसी ही कुछ लोकप्रियता पाकिस्तान में पाकिस्तानी सुपर लीग (PSL 2023) की है. इस समय पाकिस्तान में PSL 2023 टूर्नामेंट जोर-शोर से खेला जा रहा है. इसके एक मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने ऐसा प्रदर्शन किया है जिसे देखकर विश्व भर के बल्लेबाज हतप्रभ हैं. वैसे तो पाकिस्तान की जमीन तेज गेंदबाजों की ही मानी जाती है लेकिन यह गेंदबाज कुछ ज्यादा ही खतरनाक नजर आ रहा है.

शाहीन शाह अफरीदी की घातक गेंदबाजी

हम यहां पाकिस्तान के सबसे मुख्य तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की बात कर रहे हैं. पीएसएल में शाहीन शाह अफरीदी लाहौर कलंदर्स के कप्तान है. PSL 2023 में बाबर आजम की टीम पेशावर जाल्मी और शाहीन शाह अफरीदी की लाहौर कलदर्स के बीच मैच हो रहा था. शाहीन शाह अफरीदी में मैच में पहला ओवर किया.

पहले ओवर के पहले गेंद को शाहीन शाह ने इतनी रफ्तार से फेंकी की सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हारिस की बल्ला ही बीच से टूट गया. वही दूसरी गेंद पर मोहम्मद हारिस आउट होकर पवेलियन लौट गए. शाहीन शाह की गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको आप नीचे देख सकते हैं.

कैसा रहा मैच

इस मैच में लाहौर कलदर्स के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी ने टाॅस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलंदर्स ने 20 ओवर में 241 रन का स्कोर बनाया. लाहौर कलंदर्स के तरफ से सबसे ज्यादा रन फकर जमान ने बनाए. फकर ने 45 गेंदो में 3 चौके और 10 छक्के की मदद से 95 रनों की पारी खेली.

जवाब में जब पेशावर जाल्मी बल्लेबाज करने आई तो उनकी शुरूआत बेहद ख़राब रही. सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हारिस बिना खाता खोले और कप्तान बाबर आजम 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. पेशावर जाल्मी के तरफ से सबसे ज्यादा रन टॉम कोहलर-कैडमोर ने बनाए. टाॅम के बल्ले से 55 रन निकले लेकिन वह जीत के लिए काफी नही थे.

0/Post a Comment/Comments