IPL 2023: जसप्रीत बुमराह के बाहर होते ही नीता अंबानी ने चली तगड़ी चाल! बुमराह की जगह ले सकता है दूसरा उमरान मलिक


आईपीएल 2023 से पहले यह उम्मीद थी कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पूरी तरह फिट होकर मुंबई इंडियंस की परेशानियों को थोड़ा कम करेंगे पर ऐसा नहीं हुआ.

अब जसप्रीत बुमराह पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं जिससे पहले ही मुंबई इंडियंस ने अब नया हथकंडा अपना लिया है और टीम इंडिया के एक तेज गेंदबाज के भाई को अब मुंबई इंडियंस में जगह बनाने की कोशिश की जा रही है जो अपने भाई की तरह ही शानदार गेंदबाजी करते हैं.

मुंबई इंडियंस ने चली नई चाल

पिछला सीजन मुंबई इंडियंस के लिए बेहद ही खराब रहा था जहां इस बार उम्मीद थी कि कुछ अच्छा और शानदार होगा पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने पहले ही टीम की चिंता बढ़ा दी है. अब माना जा रहा है कि मुंबई की टीम तेज गेंदबाजी में बुमराह की जगह कश्मीर से आने वाले उमरान मलिक के भाई को शामिल कर सकती है जो अपने भाई की तरह 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं.

बुमराह की खलेगी कमी, 150 की रफ़्तार वाले गेंदबाज को मिल सकता है मौका

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जिस लेवल के गेंदबाज है उसे मैच करना किसी भी गेंदबाजों के लिए मुश्किल है. यही वजह है कि पूरे सीजन मुंबई इंडियंस को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कमी खलेगी जो आईपीएल 2023 का एक भी मुकाबला अपनी टीम के लिए नहीं खेल पाएंगे.

ऐसे में मुंबई इंडियंस जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक के भाई जैसे दोस्त वसीम बशीर को टीम में शामिल करने की रणनीति बना रही है जो 150 की रफ्तार से भी तेज गेंदबाजी करते हैं. उमरान मलिक वसीम के साथ जम्मू कश्मीर के लिए खेल चुके हैं.

इरफान पठान ने इस खिलाड़ी को तराशा

आपको बता दे कि जम्मू कश्मीर के कई खिलाड़ियों को टीम इंडिया में इसलिए मौका मिला क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके कारनामे का वीडियो खूब वायरल हो रहा था. बशीर को बाहर लाने में इरफान पठान की बहुत बड़ी भूमिका रही है और उमरान मलिक भी टीम इंडिया का सफर इरफान पठान की वजह से ही तय कर पाए थे.

दरअसल बशीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था जिनकी गेंदबाजी के चलते उन्हें आईपीएल में मौका देने की बात कही जा रही थी और वह बात अब लगभग सच होती नजर आ रही है.

0/Post a Comment/Comments