‘अब जसप्रीत बुमराह के बस की बात नही, बॉबी देओल को दो मौका’, IPL 2023 से बाहर हुए बुमराह तो ट्विटर पर फैंस की मांग

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय गंभीर चोट से जूझ रहे हैं। वें काफी लंबे समय से मैदान से दूर रवचल रहे हैं। अब उनकी चोट को लेकर क्रिकबज ने एक नयी रिपोर्ट जारी की। जिसके अनुसार, जसप्रीत बुमराह इस साल आईपीएल और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से बाहर हो सकते हैं।

जिसके कारण भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका लगा है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनको एक खिलाड़ी के द्वारा रिप्लेस करने की मांग की जा रही है।

बुमराह की जगह बाॅबी को शामिल करने की मांग

इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट की बात की जा रही है। उनकी जगह टीम में बाॅलीवुड एक्टर बाॅबी देओल को टीम में शामिल करने की मांग की जा रही है। जो इस समय सेलिब्रिटी प्रीमियर लीग में अपनी गेंदबाजी से जलवा बिखेर रहे। उनकी गेंदबाजी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखे थे आखिरी बार मैदान में

जसप्रीत बुमराह इस समय पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं। उनकी चोट को लेकर क्रिकबज ने एक नयी रिपोर्ट जारी की है। जिसके अनुसार, जसप्रीत बुमराह को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में गेंदबाजी करते समय थोड़ी परेशानी हुई, जहां वह अपनी चोट से रिकवरी कर रहे है। भारतीय टीम प्रबंधन चाहता है कि सितंबर में होने वाले एशिया कप 2023 से पहले बुमराह की वापसी हो जाए। अगर तब भी वह समय पर नहीं सही हुए तो अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे विश्व कप से पहले उनकी वापसी कामलक्ष्य रखा जाएगा।

वही आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आखिरी बार आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर दिखे थे। जहां उन्होेंने एक टी20 मैच खेला था। इसके बाद वह चोट के कारण बाहर हो गए। जिसके कारण वें टी20 विश्व कप में भी भारतीय टीम का हिस्सा भी नहीं बन पाए थे।

0/Post a Comment/Comments