IND vs AUS: उस्मान ख्वाजा के विकेट पर मचा बवाल, ऑस्ट्रेलिया ने भारत और अंपायरो पर लगाया बेईमानी का आरोप

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चल रहा है जहां इस वक्त टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलियाई टीम सबसे पहले बल्लेबाजी कर रही है और इस बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ने टीम इंडिया के ऊपर बेईमानी का आरोप लगाते हुए बहुत बड़ी बात कह दी है जिसे लेकर अब जोरों शोरों से चर्चा चल रही है.

भारत पर लगाया बेईमानी का आरोप

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सीरीज का पहला मैच शुरू होने से पहले भले ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने लाख तैयारी की हो पर भारतीय स्पिनर गेंदबाजों के आगे उनकी सारी तरकीब निकल गई. ऑस्ट्रेलिया के 2 सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर काफी जल्दी कुछ की रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

यही वजह है कि शुरुआती विकेट जल्दी गिरने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पूरी तरह से तिलमिला गये है और अब उन्होंने टीम इंडिया पर बेईमानी के साथ-साथ खराब अंपायरिंग का आरोप लगाने शुरू कर दिया है.

उस्मान ख्वाजा के आउट होने पर मचा बवाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चल रहे पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा जैसे ही आउट हुए तो उसके बाद एलबीडब्ल्यू पर खराब अंपायरिंग को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने निशाना साधा. मोहम्मद सिराज ने उस्मान ख्वाजा को दूसरे ओवर की पहली गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट किया.

पहले अंपायर ने इस फैसले को नॉट आउट करार दिया था लेकिन रोहित शर्मा के रिव्यु लेने के बाद अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा.

भारतीय गेंदबाजों ने उड़ाई ऑस्ट्रेलिया की धज्जियां

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पहला टेस्ट मुकाबले चल रहा है जहां ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज काफी रूप से भारी नजर आए.

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट करके ऑस्ट्रेलियाई टीम को पूरी तरह कमजोर कर दिया है.

0/Post a Comment/Comments