IND vs AUS: Live मैच में विराट कोहली ने कर दिया ये बड़ा ब्लंडर, टीम इंडिया को चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेला जा रहा है. यह मुकाबला वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिहाज से काफी अहम है क्योंकि इस मुकाबले को जीतकर भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर सकेगी पर पहले दिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने फील्डिंग करने के दौरान जो गलती की, उस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ रहा है. उन्होंने स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ी का क्या छोड़कर गेंदबाज की मेहनत पर पानी फेर दिया.

Virat Kohli ने कर दी बड़ी गलती

इस सीरीज के दौरान टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सबसे पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जहां भारतीय गेंदबाजों ने 76 रनों पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के 2 विकेट गिरा दिए थे. इस दौरान डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा के आउट होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के पास यह मौका था कि वह स्टीव स्मिथ का कैच पकड़े और ऑस्ट्रेलियाई टीम का तीसरा विकेट गिरे पर उन्होंने यह मौका अपने हाथ से गंवा दिया और मिस फिल्डिंग के चलते ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को एक जीवनदान मिल गया.

सोशल मीडिया पर इस कदर भड़के फैंस

स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ी का कैच छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने विराट कोहली को लिखा की ऐसी मुश्किल परिस्थिति में विराट कोहली (Virat Kohli) से इस तरह की उम्मीद नहीं की जा सकती थी. यह काफी तकलीफ देता है.

वहीं एक युजर ने लिखा की यह कैच काफी अहम था, इसे पकड़ना चाहिए था. वही एक युवक ने भड़कते हुए कहा कि विराट कोहली कब अपनी पुरानी गलतियों से सीख कर इसे न दोहराने की ठानेंगे.

इन दोनों खिलाड़ियों ने उठाया मोर्चा

स्टीव स्मिथ का कैच छूटने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक अलग ही गति मिल गई और जीवनदान मिलने के बाद यह खिलाड़ी और भी ज्यादा खतरनाक हो गए. यही वजह है कि अक्षर पटेल की मेहनत विराट कोहली (Virat Kohli) ने पूरी तरह बर्बाद कर दी.

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के 2 विकेट गिरने के बाद स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबूसेन ने मोर्चा संभाला और अभी तक क्रीज पर टिके हुए हैं.

0/Post a Comment/Comments