IND vs AUS: “मुंबई के खिलाड़ी कभी भी साउथ इंडिया के खिलाड़ियों की प्रशंसा नही करते” मुरली विजय ने BCCI से की संजय मांजरेकर की शिकायत

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारत के पूर्व क्रिकेटर मुरली वजह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर संजय मांझेकर को लेकर के कुछ ऐसा लिख दिया है। जिस पर अब एक नया विवाद शुरू हो गया है। इतना ही नहीं मुरली विजय ने अपने ट्विटर पर संजय को आड़े हाथों लेते हुए जमकर लताड़ लगाई हैं। क्या है पूरा वाक्या चलिए आपको बताते हैं।

कमेंट्री के दौरान हुई झगड़े की शुरुआत

दरअसल इसकी शुरुआत भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन कमेंट्री के दौरान हुई थी। टेलीविजन पर टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम काफी अच्छा खेल रही है।

इतना ही नहीं भारतीय समय पर सबसे अच्छे कन्वर्जन रेट रखने वाले खिलाड़ियों की एक लिस्ट टीवी पर दिखाई गई और इस लिस्ट में मुरली विजय का नाम सबसे पहले नंबर पर था। जबकि चौथे या पांचवें नंबर पर रोहित शर्मा, विराट कोहली को जगह दी गई थी। जिसे थोड़ा सा हैरान रह गए।

मुरली विजय को पसंद नहीं आया मांजरेकर का रिएक्शन

दरअसल जब ये आंकड़ा टीवी पर दिखाया गया तो कमेंट्री करते हुए कहा कि भारतीय धरती पर अर्धशतक को शतक में तब्दील करने की सूची में मुरली विजय को में टॉप पर देखकर काफी हैरान हूं। विजय ने भारत के लिए 30 मैचों में 6 शतक और 9 अर्धशतक लगाए हैं। जिसके बाद मुरली विजय को उनका यह रिएक्शन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से किया ट्वीट

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी की टिप्पणी से नाराज मुरली विजय ने ट्विटर पर उन्हें आड़े हाथों लिया और गुस्सा जाहिर करते हुए। अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि-

“मुंबई के कुछ पूर्व खिलाड़ी कभी भी दक्षिण भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ नहीं कर सकते थोड़ा सा प्यार दिखाइए”

इसी के साथ बता दें कि उन्होंने संजय मांजरेकर और बीसीसीआई को भी टैग किया है।

0/Post a Comment/Comments