IND vs AUS: “एक था जो लायन को भीगी बिल्ली बना देता था” नाथन लायन ने झटके 5 विकेट, तो फैंस को आई ऋषभ पंत की याद

 


दिल्ली अरुण जेटली स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट का मुकाबला देखने को मिल रहा है। पहले दिन जहां भारतीय गेंदबाजों ने शानदार बॉलिंग प्रदर्शन देते हुए ऑस्ट्रेलिया को 263 रनों पर ही समेट कर रख दिया तो वहीं पहली पारी में बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया बुरी तरीके से लड़खड़ाते हुई दिखाई दी। इन सबके बीच में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की याद लोगों को सता रही है।

भारतीय टीम का घटिया प्रदर्शन देख फैंस को याद आए ऋषभ पंत

दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है और जिसका डर था वही हुआ, केएल राहुल जहां 17 रनों पर ही अपना विकेट गवां बैठे हैं तो वहीं आज मैदान पर टीम इंडिया के कप्तान भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और भारत के एक के बाद एक 4 विकेट गिर गए।

जहां चेतेश्वर पुजारा शून्य पर ही अपना विकेट गंवा बैठे तो वहीं मैदान में वापसी कर रहे श्रेयस अय्यर भी फ्लॉप हो गए और 4 रनों पर ही पवेलियन पहुंच गए। हालांकि इसके बाद विराट कोहली 44 रन जोड़े तो जडेजा भी 26 रनों पर अपना विकेट गंवा बैठे।

टीम इंडिया के फैंस को याद आए ऋषभ पंत

दरअसल टीम इंडिया ने दूसरे दिन चायकाल तक सात विकेट के नुकसान पर 253 रन बना लिए थे। इसके बाद भारत खराब स्थिति में दिखा, लेकिन अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने भारत को संभाला। भारत की खराब बल्लेबाजी देख ट्विटर पर फैंस को ऋषभ पंत की याद सताने लगी है।

0/Post a Comment/Comments