‘पनौती लगा दी डेढ़ फूटिये ने’ सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को लेकर की ऐसी भविष्यवाणी की फैंस ने दी गालियां

भारत कर रहा है वनडे वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी 

भारत फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेलने में व्यस्त हैं। जून में खेले जानें वाले WTC फाइनल को ध्यान में रखते हुए भारत के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद ही जरूरी है और इसलिए भारत ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए सीरीज में अजेय जीत हासिल करते हुए 2-0 की बढ़त ले ली है।

बता दें कि अभी भी 2 टेस्ट मैच बचे हुए हैं लेकिन भारत का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलने का सपना बस 1 मैच दूर है। दरअसल, भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 1 और मैच जीतने की जरूरत है क्योंकि श्रीलंका के फाइनल में पहुँचने का अवसर अभी भी है, अगर वह अपने बचे 2 टेस्ट मैच जीत जातें हैं। लेकिन भारत का हारना ना के बराबर ही लग रहा, परेशानी तब ही बढ़ेगी जब भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बचे 2 टेस्ट मैच हार जाए।

भारत कर रहा है वनडे वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी

इस साल दो बड़े इवेंट है जो भारतीय टीम के लिए बड़े मौके हैं। जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाना है जिसमें भारत का खेलना लगभग तय ही है और इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी भारत करने वाला है। फैंस को इस बात की उम्मीद है कि इस साल भारत 2 अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी जीतेगा लेकिन एक तरफ यह भी डर है कि कहीं टीम को नजर न लग जाए।

ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले साल खेले गए 20-20 वर्ल्ड कप 2022 और एशिया कप 2022 में कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने भारत के जीतने की भविष्यवाणी की थी। हालांकि, भारत को दोनों टूर्नामेंट में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। एशिया कप 2022 में भारत टूर्नामेंट जीतने  की सबसे पसंदीदा टीम थी लेकिन इंडिया सेमीफाइनल मुकाबले से पहले ही बाहर हो गई। वहीं, 20-20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन फॉर्म में चल रही भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे सेमी  फाइनल मुकाबले में 10 विकेट से हारी थी।

सुनील गावस्कर ने मेगा इवेंट्स के लिए जाहीर की इच्छा तो भड़के फैंस

फैंस अब किसी भी भविष्यवाणी से डर रहे हैं और वह चाहते हैं की कोई भी ऐसी बातें नहीं करें। लेकिन टीम इंडिया के पूर्व और दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि, “मैं चाहता हूं कि भारत की पुरुष टीम इस साल WTC फाइनल और वनडे वर्ल्ड कप जीते।”

इस बयान को सुनते ही फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने जमकर ट्रोल किया है-

0/Post a Comment/Comments