श्रेयस अय्यर ने पकड़ा उस्मान ख्वाजा का हैरतअंगेज कैच, एक हाथ से छलांग लगाकर दिखाया जलवा: वीडियो वायरल

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। फिलहाल, दिल्ली टेस्ट मैक के दूसरे दिन का खेल भी खत्म हो गया है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैक में अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट पर 61 रन भी बना चुकी है। पहला विकेट उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) के तौर पर गिरा। जडेजा की बॉल को वे समझ नहीं पाए और चकमा खा गए।

ख्वाजा को जडेजा ने किया आउट

दूसरे दिन के खेल के अंतिम ओवरों में ऑस्ट्रेलिया ने अपना पहला विकेट भी खो दिया है। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट मात्र 23 रनों पर ही गिर गया। रवींद्र जडेजा की गेंद पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शानदार कैच पकड़कर पहली पारी के हीरो उस्मान ख्वाजा को चलता किया। इस पारी में उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने 13 गेंद में छह रन बनाए। यहाँ देखें यह वीडियो!

उनके आउट होने के बाद अब ट्रेविस हेड के साथ मार्नस लाबुशेन क्रीज पर मौजूद हैं। दूसरी पारी में इन दोनों बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर एक बार फिर मैच में कंगारू टीम को आगे कर दिया है। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की टीम के पास कुल बढ़त 62 रन की हो गई है। वहीं स्टम्प्स के समय ट्रेविस हेड 40 गेंदों में शानदार 39 और मार्नस लाबुशेन 19 गेंदों में 16 रनों पर टीके हुए हैं। दोनों ने अंतिम ओवरों में शानदार शॉट्स भी लगाए।

रोमांचक मोड़ पर पहुंचा मुकाबला

आपको बताते चलें कि ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन की शानदार पारी के चलते टीम का स्कोर 61 रन तथा बढ़त 62 रनों तक पहुँच चुकी है। भारतीय बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में सभी फैंस को बहुत निराश किया। लेकिन, अश्विन और अक्षर पटेल की शानदार शतकीय साझेदारी ने टीम को स्कोर को 262 तक जरूर पहुंचाया। मगर जीत अभी भी भारतीय टीम से थोड़ी दूर है।

अब उम्मीद यह भी जताई जा रही है भारत मैच के तीसरे दिन अपना शानदार खेल दिखाएगी और मैच में वापसी कर टीम को शानदार जीत की ओर अग्रेसर भी करेगी। इस पारी की बात करें तो भारत की ओर से सर्वाधिक रन अक्षर पटेल ने बनाए और उन्होंने अश्विन के साथ कुल 114 रनों की गजब की साझेदारी भी की। तीसरे दिन का खेल कल यानि रविवार की सुबह साढ़े 9 बजे से शुरू होगा।

0/Post a Comment/Comments