भारत से मैच हारने के बावजूद पैट कमिंस ने दिखाई दरियादिली, चेतेश्वर पुजारा को खास तोहफा गिफ्ट कर जीता दिल

 


IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मुकाबला भी भारतीय टीम ने शानदार तरीके से जीत लिया है। पहले मैच की तरह ही दूसरी मैच को भी भारतीय टीम ने तीसरे दिन ही अपने नाम पर कर लिया। लेकिन भारतीय टीम की इस जीत के बाद बीसीसीआई के द्वारा एक बहुत ही सुंदर तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई।

बीसीसीआई के द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर

मैं जीतने के बाद दर्शन बीसीसीआई ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा और ऑस्ट्रेलिया की टीम के कप्तान पैटकमिंस दिखाई दे रहे हैं। पैटकमिंस और चेतेश्वर पुजारा एक जर्सी को हाथ में लिए खड़े हैं और उस जर्सी के ऊपर बहुत सारे सिग्नेचर किए हुए हैं। दरअसल वह सारे सिग्नेचर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के हैं।

भारत की जीत के बाद पैटकमिंस के द्वारा आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के हाथ से साइन की गई जर्सी चेतेश्वर पुजारा को गिफ्ट की गई। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बीसीसीआई ने बहुत ही सुंदर संदेश देते हुए लिखा,

“क्रिकेट की भावना, पैट कमिंस और चेतेश्वर पुजारा, क्या खास पल था।”

आसानी से जीता भारत ने मैच

बता दे कि इस दूसरे मैच में पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 263 रन बनाए थे। जिसके जवाब में भारतीय टीम केवल 262 रन ही बना पाई थी। लेकिन तीसरे दिन के खेल में ऑस्ट्रेलिया की टीम केवल 113 रनों पर ही धराशाई हो गई। जिसकी वजह से इतना छोटा सा टारगेट हासिल करना भारतीय टीम के लिए काफी आसान हो गया।

बता दें कि इस मैच की पहली इनिंग में भारत की ओर से खेलते हुए चेतेश्वर पुजारा केवल शून्य पर ही आउट हो गए थे। लेकिन इस बात का बदला उन्होंने अगले मैच में लिया और 74 गेंदों में 31 रनों का योगदान दिया। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और वीएस भरत के साथ रहते हुए काफी महत्वपूर्ण साझेदारी दिखाई। दूसरी पारी में अपने बल्लेबाजी के दौरान चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से चार चौके भी निकले।

0/Post a Comment/Comments