लाइव मैच में श्रेयस अय्यर ने उतारा डेविड वॉर्नर का पजामा, देख रोहित-विराट समेत पूरी टीम के उड़े होश, देखें वीडियो

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चल रहा है. इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है, जो पहले मैच का हिस्सा नहीं रह पाए थे. आपको बता दें कि लाइव मैच के दौरान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने डेविड वॉर्नर के साथ एक ऐसी हरकत कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Shreyas Iyer ने डेविड वॉर्नर के साथ की ये हरकत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने जो हरकत की वह कैमरामैन से नहीं बच पाए. दरअसल खेल के मैदान पर कई ऐसी हरकतों को कैमरा के सहारे कैद कर लिया जाता है जिस पर शायद किसी की नजर जा ही नहीं सकती है.

इस वक्त फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर डेविड वॉर्नर की मदद करते नजर आए. दरअसल श्रेयस अय्यर ने बिना कुछ सोचे समझे डेविड वॉर्नर के पजामा की डोरी बांधी जिसके बाद उनके इस सराहनीय कदम की लोग तारीफ कर रहे हैं.

ashleelta ki hade paar pic.twitter.com/9Ihe6NRy1a

— Saddam Ali (@SaddamAli7786) February 17, 2023

शानदार फॉर्म में हैं Shreyas Iyer

आपको बता दें कि टीम इंडिया के लिए मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कई मैच विनिंग पारी खेली है.

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट फॉर्मेट में वह दो मैच खेलते नजर आए थे, जिसमें उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की. अगर श्रेयस अय्यर के पिछले 12 टेस्ट मैचों पर एक नजर डालें तो उनके 624 रन है.

सूर्यकुमार यादव की जगह मिला मौका

आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट मुकाबले में सूर्यकुमार यादव की जगह श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. इस खिलाड़ी ने कई बार अपनी शानदार पारी से टीम इंडिया को हारा हुआ मैच जिताया है.

ऐसे में जब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला खेल रही है तो उन्हें टीम में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करनी होगी.

0/Post a Comment/Comments