हारिस राउफ ने विराट कोहली को किया याद, जिसे सुनकर बाबर आज़म हंसने लगे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 


पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच के दौरान मजेदार बातचीत की। अब जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बीते साल ही ऑस्ट्रेलिया में आयोजित हुए टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान टीम के गेंदबाज हारिस रऊफ के ओवर में दो बैक टू बैक सिक्स ठोककर तहलका मचा दिया था। उन छक्कों के बाद बाद से लगातार रऊफ किंग कोहली की हर जगह तारीफ करते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर लाहौर कलंदर्स द्वारा एक वीडियो को साझा किया गया है। उसमें हारिस रऊफ (Haris Rauf) को अभ्यास सत्र के दौरान अन टीम पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के साथ मजाकिया अंदाज में बातचीत करते देखा गया। बातचीत के दौरान हारिस रऊफ ने कहा कि वह इन दोनों (कोहली-बाबर) स्टार बल्लेबाजों को हर हाल में आउट करना चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने बाबर आजम से यह कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, मुझे बस इस समय आपका विकेट लेने की जरूरत है, तुस्सी और विराट कोहली ही बचे हुए हैं बस। केन विलियमसन तो दो बार स्लिप में बच चुके हैं, मेरे दिमाग में 3-4 खिलाड़ी ऐसे हैं जिनको मैं आउट करना चाहता हूं। देखिए यह वायरल वीडियो:-

बाबर ने दिया मजेदार जवाब

वहीं इसके बाद में पाकिस्तान के कप्तान आजम (Babar Azam) ने यह कहकर जवाब दिया कि राउफ ने वास्तव में उनको नेट्स में कुछ मौकों पर आउट भी किया है। जिसक बाद तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वह एक मैच में बाबर का विकेट लेना चाहते हैं। हालांकि, लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में रविवार (26 फरवरी 2023) को पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2023 के 15वें मैच में हारिस रऊफ पाक कप्तान बाबर आजम का विकेट लेने से जरा चूक गए थे। वहीं यदि इस मैच की बात करें तो लाहौर कलंदर्स ने मुकाबले में पेशावर जाल्मी को 40 रन से हराया।

0/Post a Comment/Comments