“युवी और मेरा रिश्ता आपस में..” युवराज सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप पर पहली बार खुल कर बोली प्रीति जिंटा


बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट के बीच बहुत पुराना रिश्ता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बीच लव अफेयर्स की खबरे अक्सर सुनाई देती है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का भी नाम इस लिस्ट में आ चुका  है। बता दे की बॉलीवुड में डिंपल क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब है। वही प्रीति जिंटा जो 1990 के दशक में अपनी फिल्मो से लोगो के दिलो पर राज करती थी।

प्रीति जिंटा का युवराज सिंह के साथ रह चुका है रिलेशन 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) खूबसुरत होने के साथ साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है। फिल्मो में अपने अलग अलग किरदारो से प्रीति जिंटा ने दर्शको के दिलो में अपने लिए खास जगह बनाई है। गौरतलब हो की उन्होंने अपनी फिल्मो के अलावा अपनी रिलेशनशिप की खबरो को लेकर भी खूब सुर्खियो में रह चुकी है। बता दे की प्रीति जिंटा का नाम बॉलीवुड एक्टर्स के अलावा बिजनेसमैन और भारतीय क्रिकेटर्स के साथ भी जुड चुका है।

बॉलीवुड की बिंदास गर्ल प्रीति जिंटा अपने बिंदास और बेबाक बयानो के चलते भी जमकर सुर्खियो में रहती है। फैंस को भी प्रीति जिंटा का ये अंदाज काफी पसंद आता है। प्रीति जिंटा को ज्यादातर विषयो पर अपनी राय रखते हुए भी देखा जा चुका है। इसके अलावा बता दे की प्रीति जिंटा आईपीएल में टीम खरीदने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस है। वही आईपीएल के दौरान प्रीति जिंटा का नाम भारतीय टीम के एक बहुत ही फेमस खिलाडी के साथ जुड चुका है।

प्रीति जिंटा ऐसी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस है जिन्होंने आईपीएल में किसी टीम को खरीदा था। प्रीति जिंटा ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब अब पंजाब किंग्स नाम से मशहूर टीम को खरीदा था। उस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी टीम की कमान भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाडी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के हाथों में सौपी थी। जिसके बाद प्रीति जिंटा और युवराज सिंह को कई बार क्रिकेट के मैदान पर और बाहर एक साथ में स्पॉट किया जाने लगा था। जिसके बाद से अंदाजा लगाया गया था की दोनो एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है।

प्रीति जिंटा ने दिया था बयान

इसी बीच प्रीति जिंटा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था की वो एक बहुत ही प्राइवेट इंसान है। और उन्हें इस बात से बहुत हैरानी होती है जब लोग उनसे पूछे बगैर ही उनके बारे में इतनी सारी खबरे छाप देते है। प्रीति जिंटा आगे कहती है कि,” अब वो इन सब बातो पर ज्यादा ध्यान नहीं देती है। लेकिन मीडिया ने जो कुछ भी उनके और युवराज सिंह के बारे में लिखा उससे उन्हें काफी दुख हुआ है। इतना ही नही मीडिया से बात करते हुए प्रीति जिंटा ने युवराज सिंह और ब्रेट ली को अपना भाई तक बता दिया था,”।

प्रीति जिंटा आगे कहती है की वो रक्षा बंधन के त्योहार पर खुद जाकर युवराज सिंह और ब्रेट ली को राखी बांधती है। वही रिलेशनशिप की खबरो के बीच आके दिन सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा की युवराज सिंह के साथ फोटोज वायरल होती रहती है। हालाकी दोनो के बीच बडा ही प्यार भरा रिश्ता होने की खबर पर खुद प्रीति जिंटा ने मुहर लगाई है। इसके अलावा दोनो ही स्टार अपने निजी जीवन में आगे बढ चुके है।

0/Post a Comment/Comments