बीच टेस्ट सीरीज में भारत के इस युवा तेज गेंदबाज ने की सगाई, आईपीएल के बाद करेंगे शादी

 


आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले गेंदबाज मुकेश कुमार इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल बीते रविवार के दिन क्रिकेटर मुकेश कुमार अपनी जिंदगी के लिए अपना जीवन साथी चुनते दिखाई दिए। जाने की बीते रविवार के दिन अपने परिवार वालों की सहमति से मुकेश कुमार ने सगाई कर ली।

कौन है मुकेश कुमार की पत्नी दिव्या सिंह

बता दे कि क्रिकेटर मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने गोपालगंज में अपनी पुरानी दोस्त दिव्या सिंह (Divya Singh) के साथ सगाई की है। फिलहाल इन दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दिव्या सिंह बिहार के छपरा की रहने वाली है और मुकेश कुमार की दोस्त है। दोनों ने अपने परिवार वालों की सहमति से सगाई (Mukesh Kumar engaged Divya Singh) की है। इनकी सगाई में दिव्या और मुकेश दोनों के ही परिवार वाले और रिश्तेदार भी शामिल हुए।

IPL 2023 के बाद करेंगे शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आई पी एल 2023 के सीजन में मुकेश कुमार दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी की तरफ से खेलते दिखाई देंगे। वह एक बेहतरीन गेंदबाज है। दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मुकेश कुमार को उनकी सगाई के लिए बधाई भी दी है। इसी के साथ यह भी साफ हो गया है कि आईपीएल का यह सीजन समाप्त होते ही मुकेश कुमार दिव्या सिंह के साथ शादी करेंगे।

घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए खेलते हैं मुकेश

बता दे कि मुकेश कुमार लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर घरेलू क्रिकेट में अंडर-19 में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद लगातार 2 साल तक वह रणजी ट्रॉफी खेलते रहे। बाद में साल 2022 में उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने का मौका मिला।

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई अपनी इस पारी के दौरान मुकेश कुमार ने शानदार तरीके से 5 विकेट लेने का काम किया था और केवल 36 रन खर्च किए थे। ऐसे में अब देखना यह होगा कि आई पी एल 2023 में मुकेश कुमार अपनी गेंदबाजी से सभी को इंप्रेस कर पाते हैं या नहीं। हालांकि वह एक बेहतरीन गेंदबाज है इसमें कोई दो राय नहीं।

0/Post a Comment/Comments