आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में पानी पिलाते नजर आएंगे यह तीन खिलाड़ी, एक भी मैच खेलने का नहीं मिलेगा मौका


इस समय भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। इस सीरीज़ के बाद दोनों टीमों के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज का आगाज 17 मार्च से होगा। जहां 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच पहला एकदिवसीय मैच होगा। इस सीरीज़ के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है।

जहां टीम में कई युवा और सीनियर खिलाड़ियों को चुना गया है। लेकिन इनमें कई ऐसे भी खिलाड़ी हैं। जो पूरे सीरीज में सिर्फ बेंच पर बैठते हुए ही नजर आने वाले हैं। हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं।

1.वाशिंगटन सुंदर

इस तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ के लिए टीम में युवा आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को भी चुना गया, लेकिन इस युवा आलराउंडर को अंतिम एकादश में मौका मिलना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है।

टीम में हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल को भी टीम में चुना गया है। तो इस टीम बतौर आलराउंडर हार्दिक पंड्या और रवीन्द्र जडेजा को पहले प्राथमिकता देगी। जिसके कारण सुंदर टीम में जगह बनाना बहुत मुश्किल काम है।

2. जयदेव उनादकट

भारत की आस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज़ में 10 साल बाद जयदेव उनादकड की वापसी हुई है। उन्होंने अपना अंतिम वनडे मैच साल 2013 में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था। तब से वह वनडे टीम से बाहर चल रहे थे।

अब भले ही टीम में उनका चयन हो गया हो, लेकिन अंतिम एकादश में जगह बनाना बेहद मुश्किल रहने वाला है। क्योंकि टीम में पहले से ही मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमरान मालिक जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

3. युजवेंद्र चहल

इस एकदिवसीय सीरीज़ में युजवेंद्र चहल के लिए भी भारतीय टीम में जगह बनाना काफी कठिन रहने वाला है। टीम में स्पिनरों के तौर पर कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर और जडेजा को भी चुना गया है, तो टीम में जडेजा और कुलदीप यादव का खेलना लगभग निश्चित है, जिसके कारण युजवेंद्र चहल का टीम में जगह बनाना काफी कठिन रहने वाला है।

0/Post a Comment/Comments