माइकल वाॅन ने भविष्यवाणी बताया भारत और ऑस्ट्रेलिया में कौन सी टीम बन सकती है विजेता

 


जब भी कोई टीम भारतीय दौर पर आती हैं तो पूरी दुनिया की निगाहें भारत पर टिकी होती है। दुनियाभर के पूर्व क्रिकेटर भारत में पिचों और परिस्थितियों को लेकर अपनी अपनी राय व्यक्त करते हैं और टीमों के प्रदर्शनों पर अपनी निगाहें बनाए रहते हैं। अब जब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौर पर आई है तब ही ऐसा ही हो रहा है। जहां पहले टेस्ट मैच के बाद इंग्लैंड के इस पूर्व क्रिकेटर ने अपनी राय रखी है।

माइकल वाॅन ने दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वाॅन हमेशा भारत पर अपनी एक आंख टिकाए रहते हैं। जब भी भारत अच्छा प्रदर्शन करता है या बुरा प्रदर्शन करता है तो माइकल वाॅन हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त करते है। अब एक बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जीत के बाद माइकल वाॅन ने सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त की।

जहां माइकल वाॅन ने ट्विटर पर लिखा कि“इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि ऑस्ट्रेलियाई उन परिस्थितियों में बुरी तरह से हार गए हैं। अधिकांश टीमों को भारत में भारत के खिलाफ अश्विन और जडेजा का सामना करना उतना ही मुश्किल है जितना कि अपने घर की परिस्थितियों में। देखें ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए कोई रास्ता नहीं। उन्हें इस सीरीज़ में आगे संघर्ष करना होगा। #INDvsAUS,”

अश्विन जडेजा ने जमकर कहर बरपाया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के पहले टेस्ट मैच भारतीय स्पिनरों ने जमकर कहर बरपाया ख़ासतौर पर अश्विन और जडेजा ने। दोनों ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी को 177 रनों पर समेटा, जिसमें जडेजा ने 5 विकेट लिए और आर अश्विन ने 3 विकेट हासिल किए। इसके बाद बल्लेबाजी में जडेजा ने 72 रन बनाए और अक्षर पटेल ने 84 रन बनाए, जबकि आर अश्विन ने 27 रन बनाए।

इसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों ने दूसरी पारी में भी जमकर कहर बरपाया। अश्विन ने दूसरी पारी में 5 विकेट हासिल किए जबकि जडेजा को 2 मिले, दोनों खिलाड़ियों ने बड़ा ही दमदार प्रदर्शन किया। इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए जडेजा को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

0/Post a Comment/Comments