“कौन है पृथ्वी शॉ, मै नहीं जानती कि वो क्रिकेटर है…” सपना गिल ने कोर्ट में तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों हुई थी लड़ाई


पृथ्वी शॉ पर कथित सेल्फी ना देने के बाद हुए हमले वाला विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है. इंस्टाग्राम इंफ़्लूएंसर सपना गिल समेत सात लोगों पर केस दर्ज हुआ था. दरअसल पार्टी करने गए पृथ्वी शाॅ से कुछ अज्ञात लोगों ने सेल्फी देने का आग्रह किया. जब पृथ्वी शाॅ ने सेल्फी देने से मना कर दिया तब उनके उपर हमला कर दिया गया.

इस हमले में पृथ्वी को चोट तो नही लगी, लेकिन उनके कार पर स्टिक के निशान जरूर आए. आइए इस लेख में जानते हैं कि कोर्ट ने क्या कहा है.

सपना गिल के वकील ने दी ये दलील

सपना गिल के वकील की तरफ से मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए दलील दी गई थी कि पृथ्वी शॉ को शराब की आदत है और इसी वजह से उन्हें बीसीसीआई ने बैन किया है. वकील ने तर्क दिया,

“सपना ने 50,000 रुपये देने और मामला खत्म करने जैसा कुछ नहीं कहा. इसका कोई सबूत नहीं है. सपना सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है, 15 घंटे के बाद पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के माध्यम से पुलिस में शिकायत करवाता है..ऐसा उसी दिन क्यों नहीं किया गया?”

सपना गिल ने कहा कौन है पृथ्वी शॉ?

आरोपी सपना गिल ने कोर्ट में कहा कि वह तो यह भी नहीं जानती कि पृथ्वी शॉ कौन है. उसने कहा, “मेरे दोस्त ने उससे सेल्फी के लिए कहा था. मुझे यह भी नहीं पता था कि वह एक क्रिकेटर है. हम केवल दो थे और पृथ्वी शॉ अपने आठ दोस्तों के साथ था. पुलिस ने हमसे मामला खत्म करने के लिए कहा था.”

मीडिया से बात करते हुए सपना गिल के वकील ने कहा कि शॉ द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं. वकील ने कहा,

“आज हमने अदालत में अपना पक्ष रखा कि पृथ्वी शॉ द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं. अगली सुनवाई में हम सपना की न्यायिक हिरासत की मांग करेंगे और जैसे ही अदालत इसे मंजूर करेगी, हम जमानत की अपील करेंगे.”

0/Post a Comment/Comments