रोहित शर्मा ने धोनी को लेकर दिया विवादित बयान, केएस भरत को बताया कैप्टन कूल से बेहतर खिलाड़ी


 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रंखला खेली जा रही है, जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का भी एक हिस्सा है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है। अब इस सीरीज का तीसरा मैच 1 मार्च से 5 के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन, उस मैच के शुरू होने से पहले विकेट कीपर केएस भरत ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। उनके मुताबिक रोहित शर्मा भरत को एक मामले में दिग्गज एमएस धोनी से भी बेस्ट मानते हैं।

रोहित ने भरत को बताया धोनी से बेस्ट बताया

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के पहले के दोनों मैचों का मुख्य आकर्षण कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी रही है। उन्होंने न केवल सामने से नेतृत्व किया है बल्कि अपने खिलाड़ियों को पूरी आजादी देते रहे हैं और पूरे खेल के दौरान अपने खिलाड़ियों से बात करते देखे गए हैं। पहले टेस्ट में डेब्यू करने वाले केएस भरत को दूसरे मैच की दूसरी पारी में नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया।

केएस भरत (KS Bharat) अपनी टीम के लिए एक महत्वपूर्ण पारी खेली। विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने 22 गेंदों में 3 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 23 रन बनाकर अपनी टीम को जीत की ओर अग्रसर किया। हालाँकि अब उनके एक बयान ने फैंस के मन में उत्सुकता बढ़ा दी। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा में उनको बोला कि वे DRS को सबसे बेस्ट जज कर पाते हैं। इससे लोग यह भी मानने लगे हैं रोहित को लगता है कि भरत एमएस धोनी से भी बेस्ट ढंग से DRS को जज कर लेते हैं।

धोनी को बोला जाता है रिव्यू सिस्टम

आपको बताते चलें कि हाल ही में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केएस भरत (KS Bharat) ने कहा कि,“रोहित भाई (Rohit Sharma) ने मुझे बताया कि मैं दूसरी पारी में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करूंगा, इसलिए मैं टीम के लिए योगदान देने के लिए तैयार था, उन्होंने मुझे यह भी बताया कि मैं डीआरएस का आकलन करने के लिए सबसे अच्छा हूं।”

जानकारी देते चलें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को रिव्यू सिस्टम के नाम से भी जाना जाता था। धोनी की विकेट के पीछे रहकर की गई गणना कभी फ़ैल नहीं होती थी। यहाँ तक की विराट कोहली भी अपनी कप्तानी के दिनों में धोनी से पूछकर ही रिव्यू लेते थे। हालाँकि सोशल मीडिया लोगों की इस मामले में मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही हैं। कोई रोहित को सही तो रोहित को कन्फ्यूज बता रहा है।

0/Post a Comment/Comments