‘सिर्फ दोस्ती या अफेयर’ शार्दुल की शादी में चहल नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर के साथ पहुंची धनश्री; तस्वीरों ने उठाए सवाल

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री (Dhanashree) सोशल मीडिया इंफ्लुएन्सर हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर रील्स व वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने मालदीव ट्रिप के वीडियो शेयर किए थे। इस बीच उन्होंने क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर की शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं।

धनश्री की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है और इसे देख फैन्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दरअसल, भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले शार्दुल ने प्रीवेडिंग इवेंट आयोजित किया, जिसमें कई भारतीय क्रिकेटर शामिल हुए।

धनश्री चहल नहीं बल्कि श्रेयस के साथ आईं नजर

इस इवेंट में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री भी पहुंची थीं, लेकिन उनके साथ चहल दिखाई नहीं दिए। चहल की जगह धनश्री क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के साथ नजर आईं, जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ उनकी पत्नी रितिका, शार्दुल ठाकुर, धनश्री और श्रेयस अय्यर नजर आ रहे हैं।

पहले भी अफेयर की खबरें आई सामने

इसके बाद से सोशल मीडिया पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ का तो कहना है कि धनश्री का श्रेयस अय्यर के साथ अफेयर चल रहा है और ये तस्वीर इस बात की गवाह है। वहीं कुछ ने कहा कि धनश्री ने चहल को छोड़ दिया। बता दें कि इससे पहले भी धनश्री और श्रेयस के अफेयर की खबरें सामने आ चुकी हैं।

फिलहाल युजवेंद्र चहल क्रिकेट से दूर है, लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में वापसी करेंगे। उन्हें टीम में शामिल किया गया है। वहीं श्रेयस अय्यर इस वक्त बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में खेल रहे हैं। वह वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments