नौसिखिये गेंदबाज बनते जा रहे विराट कोहली के लिए मुसीबत, देखिए आंकड़े

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच इस वक्त नागपुर के मैदान पर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। आज पहले मुकाबले का तीसरे दिन का खेल जारी है और इस वक्त भारत एक अच्छी स्थिति में दिखाई दे रहा है। लेकिन दूसरे दिन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली नागपुर टेस्ट मैच में कुछ खास नहीं कर सके। विराट कोहली 12 रन के निजी स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू करने वाले स्पिन गेंदबाज टॉड मर्फी की गेंद का शिकार बन गए।

यह पहली बार नहीं है जब किसी डेब्यू करने वाले खिलाड़ी ने विराट कोहली को आउट किया है। इससे पहले विराट कोहली के अगर आंकड़े देखें तो कोई भी नया डेब्यू करने वाला गेंदबाज आता है तो वह सबसे पहले विराट कोहली को अपना शिकार बनाता है। इसके आंकड़े हम आपको बताने जा रहे हैं।

अपनी डेब्यू पारी में ये हैं विराट कोहली को आउट करने वाले गेंदबाज

अपने डेब्यू टेस्ट मैच में विराट कोहली को आउट करने की शुरुआत ग्लेन मैक्सवेल ने साल 2013 में हैदराबाद में की थी। जब मैक्सवेल डेब्यू कर रहे थे और विराट कोहली उस वक्त अच्छी लय में थे और मैक्सवेल ने उन्हें अपना शिकार बनाया था।

विराट कोहली को डेब्यू टेस्ट मैच में आउट करने वाले गेंदबाजों के मामले में जोश हेजलवुड, कगिसो रबाडा,अल्जारी जोसेफ,लुंगी एंगीडी, शरमन लुइस,शेनुरन मुत्तुस्वामी,काइल जेमिसन,मार्को जानसेन,टॉड मर्फी, यह वह गेंदबाज है जो अपने डेब्यू टेस्ट मैच में विराट कोहली को आउट कर चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments