रन आउट होने पर आग बबूला हुई हरमनप्रीत कौर, गुस्से में फेंक दिया बल्ला, वायरल हो रहा है कप्तान के रिएक्शन का वीडियो

दरअसल T20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया जिसके बीच मुकाबले में कुछ ऐसा हो गया कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) गुस्से में आग बबूला हो गई और उन्होंने अपना आपा खो दिया. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) गुस्से में बल्ले को फेकती नजर नजर आई.

शानदार बल्लेबाजी के बाद भी आगबबूला हुई Harmanpreet Kaur

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए इस मुकाबले में टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से हर किसी का दिल जीत लिया. जब टीम इंडिया के 28 रन पर ही 3 विकेट गिर चुके थे, तब उन्होंने 34 गेंदों में 52 रन का स्कोर खड़ा किया, जिस तरह से वह रन आउट हुई उसके बाद वह अपने आप को संभाल नहीं पाई और गुस्से में उन्होंने अपना आपा खो दिया.

गुस्से में फेंक दिया बल्ला

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. दरअसल 15वें ओवर में वह 2 रन चुराना चाहती थी लेकिन क्रीज तक पहुंचने से पहले ही विकेटकीपर ने उनकी गिल्लियां बिखेर दी.

आउट होने के बाद हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) पवेलियन जाने से पहले पूरी तरह बौखला गई और उन्होंने गुस्से में तेजी से बल्ला फेंक दिया. अगर हरमनप्रीत कौर क्रीज पर रहती तो भारत के लिए यह मुकाबला जीतना आसान हो सकता था.

5 रन से टीम इंडिया ने मुकाबला गंवाया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल में हुए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 172 रन बनाए जिसके जवाब में टीम इंडिया 167 रन बनाकर सिमट गई जहां 5 रन से सेमीफाइनल का यह मुकाबला टीम इंडिया को गवांना पड़ा.

0/Post a Comment/Comments