ऑस्ट्रेलिया के बेईमानी वाले आरोप पर भड़के रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल, ऑस्ट्रेलियाई टीम को दिया करारा जवाब


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच शनिवार को समाप्त हो गया। इस मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को एक पारी और 132 रनों के अंतर से शिकस्त दी। यह मैच काफी विवादों से भरा रहा। मैच के पहले पिच को लेकर विवाद हुए और मैच के दौरान कई बार रविंद्र जडेजा और अन्य कई भारतीय खिलाड़ियों पर बेईमानी के आरोप लगे। अब भारतीय खिलाड़ियों ने मैच के बाद इन सभी आरोपों का जवाब दिया है।

रवींद्र जडेजा ने की बोलती बंद

पहले टेस्ट मैच में मैन ऑफ द मैच जीतने वाले रविंद्र जडेजा ने मैच के बाद कंगारुओं की बोलती बंद की। उन्होंने मैच के बाद पोस्ट मैच में शो में बात करते हुए कहा कि“ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी फ्लाइट में बैठने से पहले ही डर गए होंगे। पिच को लेकर डर वो अपने घर से लेकर आए थे, जिसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा।”

जडेजा का इस बयान का समर्थन भारतीय टीम के पूर्व आलराउंडर इरफान पठान ने भी किया। आपको बता दें कि इस मैच के शुरू होने के पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने पिच को लेकर कई सवालिया निशान खड़े किए थे।

उन्होंने कहा था कि भारतीय टीम पहले टेस्ट मैच को जीतने के लिए जानबूझकर टर्निंग पिच बनाई, लेकिन अब भारतीय खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से इन सभी सवालों का एक करारा जवाब दे दिया है।

अक्षर ने भी दिया जवाब

मैच के बाद जहां एक और रविंद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बोलती बंद की तो उनके साथी अक्षर पटेल ने भी उनका साथ दिया। उन्होंने ने कहा कि“जब हम बल्लेबाजी करते हैं पिच अच्छा खेलती है और जब हम गेंदबाजी करने उतरे तो वो हमें मदद भी करने लगी।”

गौरतलब है कि इस पहले टेस्ट मैच में इन दोनों खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के गेंद और बल्ले दोनो से बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इन दोनों के प्रदर्शन के कारण ही भारतीय टीम ने पहले टेस्ट मैच में इतनी बड़ी जीत हासिल की। अब भारतीय सीरीज के अगले तीन टेस्ट मैच में भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

0/Post a Comment/Comments