‘सुनील गावस्कर को काॅमेंट्री पैनल से बाहर करो’, इस खिलाड़ी की बीवी पर गावस्कर ने लाइव मैच में किया भद्दा कमेंट, भड़के फैंस

भारत में कई क्रिकेटर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कमेंट्री का रूख कर लेते हैं। इनमें कुछ क्रिकेटर तो कुछ समय बाद काॅमेंट्री छोड़ देते हैं लेकिन कुछ क्रिकेटर लंबे समय तक काॅमेंट्री करना जारी रखते हैं। भारत में कुछ प्रसिद्ध पूर्व क्रिकेटर काॅमेटेटर है।

जिनमें लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर भी नाम शामिल हैं। लेकिन सुनील गावस्कर पिछले कुछ दिनों से अपनी काॅमेंट्री कही एक बात के कारण चर्चा का विषय बन गए हैं। जिसके कारण कई फैंस उन्हें काॅमेंट्री पैनल से हटाने की मांग भी कर रहे हैं।

शिमरोन हेटमायर को लेकर की थी टिप्पणी

दरअसल पिछले साल आईपीएल के दौरान सुनील गावस्कर काॅमेंट्री कर रहे थे। वें टूर्नामेंट में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रायल्स के मैच में काॅमेंट्री कर रहे थे। उस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बैटिंग की ओर 150 रन का स्कोर बनाया। चेज करने उतरी राजस्थान की टीम लड़खड़ा गई और जिम्मेवारी वेस्टइंडीज के धाकड़ बैटर शिमरोन हेटमायर आ गई।

जब हेटमायर  बैटिंग करने आए तो गावस्कर ने कहा,” शिमरोन हेटमायर की पत्नी ने डिलीवर कर दिया है.. क्या हेटमायर अब राजस्थान के लिए डिलीवर कर पाएंगे।”

आपकों बता दे कि इस मुकाबले से 3-4 दिन पहले शिमरोन हेटमायर की वाइफ ने अपने बच्चे को जन्म दिया था। इसी वजह से गावस्कर ने कमेंट्री करते वक्त डिलीवर शब्द का इस्तेमाल किया था।

फैंस ने पैनल से बाहर करने की मांग

काॅमेंट्री में सुनील गावस्कर के इस शब्द के बाद फैंस उनपर भड़क गए। कई फैंस ने उन्हें काॅमेंट्री पैनल से बाहर करने की मांग की। कई फैंस ने कहा कि इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करने वाले काॅमेटेटर को तुरंत पैनल से निकाल देना चाहिए। ऐसे काॅमेटेटर पैनल में शामिल नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं था जब सुनील गावस्कर ने किसी क्रिकेटर को लेकर कोई टीका-टिप्पणी की हो। वें इसके पहले भी कई बार क्रिकेटरों को टीका – टिप्पणी कर चुके हैं। जिसके कारण वह काफी सुर्खियों में भी रहते हैं।

0/Post a Comment/Comments