“शेर छलांग लगाने को तैयार है” ऋषभ पंत ने शेयर की चोट से रिकवरी की पहली तस्वीर, जानिए कितने दिनों में मैदान पर होगी वापसी

 


भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले दिनों एक गंभीर सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। जहां वें गंभीर रूप से चोटिल हुए थे, जिसके कारण वें काफी लंबे समय हॉस्पिटल में एडमिट रहे थे, लेकिन अब ऋषभ पंत पिछले दिनों से घर पर आराम कर रहे हैं। अब ऋषभ पंत ने बुधवार को घर से ही सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

ऋषभ पंत ने रिकवरी की तस्वीरें शेयर की

30 दिसम्बर को हुए सड़क दुर्घटना में ऋषभ पंत को काफी गंभीर चोटे आई थी, जिसके बाद उनका इलाज मुंबई की कोकिलबेन अस्पताल में चल रहा है। ऋषभ पंत की कुछ दिनों पहले हास्पिटल से छुट्टी हो गई थी, जिसके बाद वह घर पर आराम कर रहे हैं।

ऋषभ पंत ने अपने घर से ही शुक्रवार को कुछ तस्वीरें शेयर की। जिनमें वें बैसाखी के सहारे चलते हुए नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा कि एक कदम आगे, एक कदम मजबूती से और एक कदम और बेहतर।

ऋषभ पंत की इन तस्वीरों पर कई फैंस और पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने रिएक्ट किया। काफी फैंस ने बताया कि वें उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, तो कई ने बताया कि आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्राॅफी में वें ऋषभ पंत को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं।

घर जाते वक्त हुआ था हादसा

आपको बता दें कि पिछले साल 30 दिसंबर को ऋषभ पंत दिल्ली से रूड़की अपने घर न्यू ईयर बनाने जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार का बहुत भयंकर एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनकी कार जलकर खाक हो गई थी। जबकि उस एक्सीडेंट में उन्हें काफी गंभीर चोटें आई थी।

हादसे के बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद उन्हें देहरादून ले जाया गया। इसके कुछ दिनों बीसीसीआई ने उनके बेहतर इलाज में मुंबई के कोकिलबेन अस्पताल ले गए। जहां काफी दिनों तक वें भर्ती रहे हैं। उनके तीन लिगामेंट टूटने की भी खबर सामने आयी थी। उनकी 16 जनवरी को छुट्टी हो गई थी। इस समय वें घर पर आराम कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments