‘औरत अपनी पसंद के मर्द के लिए कुछ भी कर सकती है’ उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऋषभ के साथ तस्वीर तो फैंस के आए कुछ ऐसे रिएक्शन

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत पिछले साल भयानक दुर्घटना का शिकार हुए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, सर्जरी के बाद वह अब अपने घर पर हैं और रिकवर होने की कोशिश कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और उनके विवाद को पूरा भारत जानता है। आप यह भी जानते होंगे की ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी हैं लेकिन फिर भी उर्वशी को कई बार ऋषभ पंत का पीछा करते हुए देखा गया है। जब ऋषभ पंत अस्पताल में भर्ती थे तब भी उर्वशी रौतेला को उनके अस्पताल के पास देखा गया था और फैंस इस बात से बेहद ही नाराज थे कि उर्वशी आखिर ऋषभ पंत के पीछे क्यों पड़ी हैं क्योंकि वह उन्हें इग्नोर करते हैं।

उर्वशी रौतेला अपने नए पोस्ट को लेकर हुई ट्रोल

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसको लेकर वह ट्रोल्स का शिकार हो गई हैं। और इसका मुख्य कारण है ऋषभ पंत। जाहीर सी बात है कि उर्वशी हमेशा से ऋषभ पंत के पीछे पड़ी रहती हैं और उनके पोस्ट और स्टोरी ऋषभ पंत से जुड़े हुए लगते हैं। लेकिन इस बार उर्वशी ने कुछ ऐसा चीज पोस्ट दिया है जिसे देखकर लोग उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूक रहे हैं।

यह है वह तस्वीर

आइए देखें इस तस्वीर पर फैंस का रिएक्शन

इस तस्वीर की बात करें तो उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सभी प्यारे प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर की घोषणा की है। उर्वशी ऋषभ शेट्टी की ग्लोबल ब्लॉकबस्टर फिल्म ”कांतारा” के दूसरे पार्ट में एक्टिंग करती दिख सकती हैं।

उर्वशी ने अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”कांतारा 2 @ऋषभशेट्टी लोडिंग #RS।”

इस खबर के बाद जहां एक तरफ उर्वशी के फैंस में खुशी की लहर छा गई, वहीं दूसरी तरफ उनकी चुटकी भी ली जा रही है। एक यूजर ने लिखा, ”आपकी लाइफ में कितने ऋषभ हैं दीदी?” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”पंत नहीं तो शेट्टी ही सही, बस ऋषभ होना चाहिए।”

0/Post a Comment/Comments