मैदान में सफाई कर बाबर आजम ने जीता दिल, वीडियो हुआ वायरल

 


पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के 8वें सीजन का आगाज 13 फरवरी 2023 को होने के बाद अभी तक 3 मैच भी खेले जा चुके हैं। इस सीजन के शुरुआती 2 मैचों में काफी रोमांच देखने को मिला था। जिसमें मैच का परिणाम आखिरी गेंद के बाद ही सामने आया था। वहीं तीसरे मैच में मुल्तान सुल्तान की धाकड़ टीम ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स के विरुद्ध एकतरफा 9 विकेट से मैच में जीत दर्ज करने के साथ प्वाइंट्स टेबल पर भी अपना पहला स्थान प्राप्त कर लिया। इस सीजन में पेशावर जाल्मी कि टीम की कप्तानी कर रहे बाबर आजम (Babar Azam) का मैच के बाद का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

मैदान में सफाई करते दिखाई दिए बाबर

आपको बताते चलें कि पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi) की टीम ने पीएसएल के 8वें संस्करण में अपना पहला मैच 14 फरवरी 2023 को कराची किंग्स टीम के खिलाफ खेला था। इस मुकाबले में पेशावर की टीम को 2 रनों की रोमांचक जीत प्राप्त हुई थी। वहीं मैच समाप्त होने के बाद में पेशावर जाल्मी टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) विपक्षी टीम के खिलाड़ियों के साथ मिलकर खाली बोतलों और टिशू पेपर को वहाँ के डस्टबिन में डालते हुए दिखाई भी दिए थे। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो भी तेजी से वायरल होने लगा है। लोग इसकी खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर फैंस पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की जहां जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर कुछ इसे दूसरे खिलाड़ियों के लिए खास तरह की प्रेरणा भी करार दे रहे हैं। वीडियो में बाबर बहुत विनम्र दिखाई दे रहे हैं, मानो वे अपने ही घर में सफाई कर रहे हों।

गौरतलब है कि पेशावर जाल्मी टीम ने इस सीजन के पहले मैच में कराची किंग्स को भले ही 2 रनों से मात दी लेकिन इस मैच में बाबर आजम (Babar Azam) का शानदार फॉर्म बल्ले से भी देखने को मिला था। आजम ने 46 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 7 चौके और 1 छक्के की सहायता से 68 रनों की गजब की पारी खेली। बता दें कि पेशावर जाल्मी की टीम को इस संस्करण में अपना अगला मैच 17 फरवरी को मुल्तान सुल्तान के विरुद्ध मुल्तान के मैदान पर खेलना होगा।

0/Post a Comment/Comments