राजघराने से ताल्लुक रखती है श्रीसंत की पत्नी, राजस्थान की ये राजकुमारी, खूबसूरती में देती बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात


टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत (Shreesanth) जो भले ही टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं. आपको बता दें कि इस वक्त उनकी खूबसूरत पत्नी ने सोशल मीडिया पर बवाल मचाया हुआ है. इसे लेकर खूब चर्चा चल रही है.

श्रीसंत (Shreesanth) की पत्नी बेहद ही हॉट और खूबसूरत हैं, जिनकी खूबसूरती के आगे बाकी खिलाड़ियों की अभिनेत्री की खूबसूरती पानी कम चाय है.

खूबसूरत अदाओं से लोगों को बना रही दीवाना

टीम इंडिया के खिलाड़ी श्रीसंत (Shreesanth) की पत्नी जिनका नाम भुवनेश्वरी है. वह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में छाई हुई हैं. उनकी तस्वीर देख कोई भी दीवाना हो जाएगा. आपको बता दें कि भुवनेश्वरी से शादी करने के बाद श्रीसंत की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई.

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है और उनकी खूबसूरती के आगे अनुष्का शर्मा और हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा भी कोसों दूर हैं.

हर कदम पर दिया साथ

श्रीसंत (Shreesanth) की पत्नी का नाम भुवनेश्वरी है, जो श्रीसंत से 9 साल छोटी हैं और उन्होंने 12 दिसंबर 2013 को शादी की थी. दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी और इसमें बॉलीवुड सहित कई बड़े दिग्गज हस्ती शामिल हुए थे.

श्रीसंत (Shreesanth) के करियर में कई ऐसी मुश्किल परिस्थिति आई जिस वजह से वह काफी टूट चुके थे, लेकिन उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा और हर मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति में उनके साथ खड़ी रही.

श्रीसंत का यह मानना है कि उनके जीवन में जो भी घटना हुई इसे देखकर कोई भी लड़की उन्हे अपना जीवनसाथी नहीं बनाना चाहेगी. इसके बावजूद भी भुवनेश्वरी ने उनका साथ दिया.

कर चुके हैं टीम इंडिया के लिए कमाल

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी एस श्रीसंत (Shreesanth) ने भारत के लिए खेलते हुए जो योगदान दिया है, उसे कभी भुला नहीं जा सकता है. वह ऐसे गेंदबाज माने जाते हैं, जो सामने वाली टीम के बल्लेबाज के छक्के छुड़ा देते थे और बल्लेबाज उनसे खौफ खाते थे.

इस खिलाड़ी की शानदार गेंदबाजी और लाइन लेंथ की तारीफ हर कोई कर चुका है. विदेशों में भी इनकी खतरनाक गेंदबाजी का सिक्का चलता था.

0/Post a Comment/Comments