फिल्म के प्रमोशन के लिए इवेंट में पहुंची अनुष्का शर्मा हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, दिखने लगा…तस्वीरें कैमरे में कैद


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की और अब वह 1 बच्ची वामिका कोहली की मां भी बन चुकी है. लंबे समय के बाद अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में फिर से वापसी करने वाली है. उनकी फिल्म चंदा एक्सप्रेस इस समय काफी चर्चा में है. फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री इन दिनों अलग-अलग इवेंट्स में भी देखी जा रही हैं.

टॉप ने किया परेशान

हाल ही में एक इवेंट में नजर आई. इस दौरान उन्होंने पीले रंग का ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ था, लेकिन कुछ समय बाद उनके इस टॉप ने उनको बहुत शर्मिंदा कर दिया. अपने इस पूरे इवेंट में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Oops Moment ) अपने टॉप को ठीक करती हुई नजर आईं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख पाएंगे कि इसमें अनुष्का इवेंट में पहुंची थी तभी वहां तेजी से हवा चलने लगी जिसके कारण उनका टॉप नीचे की ओर उड़ने लगा तो वही बार-बार वह अपना टॉप ठीक करने में लगी थे. जिसकी वजह से वह परेशान भी हो गई उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा था कि वह अपने टॉप को संभालने में परेशान हो रही है. एक बार तो उनका टॉप इतना ज्यादा नीचे आ गया कि उनकी ब्रा तक साफ तौर पर नजर आने लगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हाल ही में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ एयरपोर्ट पर देखी गई थी बताया जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में विराट के शतक के बाद विराट अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए बाहर गए थे. तब अनुष्का ने पीले रंग की हेट, व्हाइट टी शर्ट, जैकेट, ओर पेंट पहनें हुए थी.

0/Post a Comment/Comments