‘मुझे क्या दिखा रहा है…रिव्यू दिखा’, लाइव मैच में ब्रॉडकास्टर पर भड़के हिटमैन, बन गया मैच का सबसे फनी मूमेंट, देखें वीडियो

 


कप्तान रोहित शर्मा विश्व के एक ऐसे कप्तान बन गए हैं जिन्होंने तीनों ही फार्मेट में ही शतक जड़ दिया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बार्डर-गावस्कर के ट्राॅफी के पहले मैच में रोहित शर्मा ने 120 रनों की पारी खेली. रोहित की इस पारी से भारत पहली पारी में 400 रन का स्कोर प्राप्त कर पाया. मैच की चौथी पारी के दौरान कैमरामैन की एक हरकत पर रोहित शर्मा बहुत नाराज हो गए थे.

क्यों गुस्सा हुए रोहित

17.2वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन ने हैंड्सकॉम्ब जी मिडिल स्टंपस लेंथ बॉल करवाई जिसपर बल्लेबाज डिफेंस करने गए थे लेकिन गेंद हल्‍की टर्न होकर अंदर आ गई. गेंद पैड पर जाकर लग गई. लेकिन अंपायर ने उन्होंने आउट नहीं दिया. ऐसे में अश्विन ने एलबीडब्ल्यू के लिए जोरदार अपील की.

इसलिए रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया और पता चला किया गेंद ऑफ स्टंप पर लगी थी. अंपायर को अपना निर्णय बदलना पड़ा. वहीं, इसी बीच जब अंपायर अपना फैसला सुना रहे थे तो कैमरामैन कैमरा रोहित शर्मा समेत भारतीय टीम की ओर ले गया और बहुत देर तक उनको ही टेलिकास्ट किया. ये देखने के बाद भारतीय कप्तान कैमरे में देखकर कहते हैं कि मेरी तरफ कहां दिखा रहा है, स्क्रीन की तरफ दिखा. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

यहां देंखे वीडियो

ऐसा रहा मैच

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में पारी और 132 रन से हरा दिया है. भारतीय टीम ने बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी में 1-0 से बढ़त प्राप्त कर लिया है. पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया सिर्फ 177 रन पर सिमट गई थी. इसके जवाब में भारतीय टीम ने स्कोरबोर्ड पर 400 रन का स्कोर बनाया. ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 223 रन से पीछे थी. दूसरी पारी ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर भारत के सामने पस्त दिखी और सिर्फ 91 रन पर आलआउट हो गई. मैच के मैन ऑफ द मैच रविन्द जडेजा बने.

0/Post a Comment/Comments