‘ससुर जी ऑन ड्यूटी’, केएल राहुल के सपोर्ट में सुनील शेट्टी ने किया ऐसा काम की फैन्स ने जमकर लिए मजे

केएल राहुल इन दिनों अपनी खराब बल्लेबाजी के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद लोग उम्मीद कर थे कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में उनके बल्ले से रन निकलेंगे, लेकिन अब तक हुए दोनों टेस्ट मैच में केएल राहुल बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। उन्होंने दो मैचों की तीन पारियों में सिर्फ 38 रन बनाए हैं।

खराब बल्लेबाजी के बावजूद दिल्ली टेस्ट के बाद कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने केएल राहुल का समर्थन किया है। और यही वजह है कि अगले दो टेस्ट मैचों के लिए भी वे टीम में शामिल किए गए हैं।

इसके विपरीत भारत के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने ट्विटर पर कई बार भारतीय बोर्ड की आलोचना की है। उन्होंने बोर्ड पर खराब बल्लेबाजी के बावजूद राहुल का पक्ष लेने का आरोप लगाया है। दिल्ली टेस्ट के बाद भी वेंकटेश प्रसाद ने लोकेश राहुल से जुड़े कुछ आंकड़े शेयर किए।

आकाश चोपड़ा के ट्वीट को सुनील शेट्टी ने किया लाइक

हालांकि, अब पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारतीय बल्लेबाज को सपोर्ट किया है और उन्होंने समर्थन में आंकड़ों के साथ ट्वीट भी किया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “SENA देशों में भारतीय बल्लेबाज। शायद यही कारण है कि चयनकर्ता/कोच/कप्तान केएल राहुल का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने इस समय घर पर 2 टेस्ट खेले हैं ( मौजूद बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी) नहीं, मुझे बतौर चयनकर्ता/कोच भारतीय क्रिकेट बोर्ड में किसी भूमिका की जरूरत नहीं है, मुझे इंडियन टी20 लीग किसी भी टीम में मेंटर, कोचिंग की भूमिका की जरूरत नहीं है।

अब केएल राहुल के ससुर सुनील शेट्टी ने आकाश चोपड़ा के इसी ट्वीट को लाइक किया है। जिसे देखने के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। बता दें कि हाल ही में भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी व बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी से शादी की।

यहां देखें ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाएं-

0/Post a Comment/Comments