तीसरे टेस्ट से पहले शुभमन गिल को लेकर सौरव गांगुली के दिए इस बयान से मचा बवाल!

 


भारतीय टीम 1 मार्च को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच में इंदौर में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। वहीं सभी को इस बात का बेसब्री से इंतजार होगा कि क्या केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगा या नहीं। केएल राहुल पहले दो टेस्ट मैचों में रन बनाने में नाकाम रहे हैं।

राहुल ने दो मैचों की तीन पारियों में केवल 38 रन बनाए हैं। इस खराब फॉर्म के बावजूद वे अगले दो मैचों के लिए टीम में शामिल कर लिए गए। लेकिन सीरीज के शुरुआत से ही कपिल देव और हरभजन सिंह जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने कहा कि केएल राहुल की जगह शुभमन गिल को टीम में जगह मिलनी चाहिए।

अब इस पूरे मामले को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

गिल को लेकर गांगुली ने दिया बड़ा बयान

गांगुली ने पीटीआई के हवाले से कहा, जब आप भारत में रन नहीं बनाते हैं तो निश्चित तौर पर आपकी आलोचना होगी। केएल राहुल अकेले नहीं हैं। पूर्व में भी खिलाड़ी रहे हैं। खिलाड़ियों पर बहुत दबाव के साथ इतना फोकस होता है। टीम मैनेजमेंट सोचता है कि वह टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। आखिर में कोच और कप्तान क्या सोचते हैं यह महत्वपूर्ण है।

शुभमन गिल को लेकर सौरव गांगुली ने कहा कि गिल को अपने मौके का इंतजार करना होगा। उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि जब उनका समय आएगा तो उन्हें भी काफी मौके मिलेंगे। मुझे लगता है कि चयनकर्ता, कप्तान और कोच उनके बारे में सोचते हैं और उन्हें बहुत ऊंचा दर्जा देते हैं। इसलिए वह वनडे और टी-20 खेल रहे हैं और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया है। लेकिन इस समय शायद टीम प्रबंधन का संदेश है कि उन्हें इंतजार करना होगा।

बता दें कि शुभमन गिल ने तीनों फार्मेट में भारत के लिए बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है। इसलिए गिल को लेकर गांगुली के इस तरह के बयान से फैन्स खुश नहीं हैं।

0/Post a Comment/Comments