जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं तीसरा टेस्ट मैच, इंदौर में भारत को मात दे पाना ऑस्ट्रेलिया के लिए मुश्किल

 


भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का कारवां अब इंदौर पहुंच चुका है। जहां 1 मार्च से सीरीज़ का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। यह टेस्ट मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। आस्ट्रेलिया को सीरीज़ ड्रॉ कराने के लिए इस टेस्ट मैच को हर हाल में जीतना ही होगा। यदि टीम यह मैच हार जाती है तो टीम यह सीरीज भी हार जाएगी।

कहाँ और कैसे देखें

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का पहला दिन का पहला सेशन बुधवार सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा। यह मैच आप लाइव टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। जहां आपको हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलेगु जैसी भाषाओं में देखने को मिलेगा। इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस मैच को लाइव देख सकते हैं।

यदि आप मोबाईल लैपटॉप या कम्प्यूटर पर यह मैच लाइव देखना चाहते हैं तो आप हाॅटस्टार एप डाउनलोड करके यह लाइव देख सकते हो। जहां आपको हिंदी, अंग्रेज़ी, तमिल और तेलेगु जैसी भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। इसके अलावा जियो टीवी के चैनल जियो क्रिकेट पर भी यह मैच आप लाइव देख सकते हो।

इंदौर में अजेय है भारत

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में यह तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। इसके पहले इंदौर के होल्कर स्टेडियम में दो टेस्ट मैच खेले गए हैं। इन दोनों ही टेस्ट मैचों में भारतीय टीम ने धमाकेदार जीत दर्ज की। भारत ने यह एक बार साल 2016 में न्यूजीलैंड और साल 2019 में बांग्लादेश की टीम को शिकस्त दी थी। इस मैदान पर भारतीय स्पिनर आर आश्विन का औसत 12 है।

वहीं आपको बता दें कि पहले सीरीज़ का तीसरा टेस्ट मैच धर्मशाला के मैदान में होना था। लेकिन ग्रांउड का काम पूरा ना होने के कारण वह मैच संभव नहीं हो सका, जिसके कारण मैच को धर्मशाला से इंदौर शिफ्ट कर दिया गया है।

0/Post a Comment/Comments