हार्दिक-अक्षर के बाद अब शार्दुल ठाकुर भी करने जा रहे है शादी, खूबसूरती के मामले में दुल्हन दीपिका को भी देती है टक्कर

 


भारत में क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से कनेक्शन रहा है। टीम इंडिया के बहुत सारे ऐसे क्रिकेटर रहे हैं जिनका बॉलीवुड की अभिनेत्रियों और मॉडल के साथ अफेयर रहा है। वहीं बहुत से क्रिकेटरों ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ सात फेरे भी लिए। हाल ही में टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल बॉलीवुड अभिनेत्री और एक्टर सुनिल शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधे। इसी बीच टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की शादी होने जा रही है। शार्दुल ठाकुर(Shardul Thakur) इस शख्स के संग रचाने जा रहे हैं शादी।

टीम इंडिया में शादियों का सीजन

टीम इंडिया में इस समय मानो शादियों का सीजन चल रहा है। बीते दिन भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल बॉलीवुड अभिनेत्री और लंबे समय से उनकी गर्लफ्रेंड रही अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधनों में बंध गए। वहीं उधर भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने भी कुछ ही समय पहले अपनी दोस्त मेहा पटेल के साथ सात फेरे लिए। अब एक और इंडियन क्रिकेटर की बारी है। टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर(Shardul Thakur) भी शादी करने जा रहे हैं। शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) अपनी दोस्त मिताली पारुलकर के साथ सात जन्मों के इस पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं।

खूबसूरती के मामले में कोई जोड़ नहीं

बता दें कि शार्दुल ठाकुर(Shardul Thakur) और मिताली पारुलकर की सगाई नवंबर 2021 में ही हो गई थी। हालांकि किसी वजह से दोनों की शादी टलती गई और अब आखिरकार 27 फरवरी को दोनों की शादी होने जा रही है। मिताली पारुलकर शार्दुल ठाकुर(Shardul Thakur) की काफी वक्त से दोस्त रहीं हैं। मिताली एक बिजनेसवुमेन हैं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार “द बेक्स” की फाउंडर हैं। इनका बिजनेस मुंबई के ठाणे में चलता है। हालांकि सोशल मीडिया पर वह कम ही एक्टिव रहती हैं।

शादी के बाद आईपीएल ड्यूटी पर

शार्दुल ठाकुर(Shardul Thakur) इस साल आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। इससे पहले वह दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे। बता दें कि पिछले साल नवंबर 2022 में ट्रेड के दौरान उन्हें कोलकाता की टीम ने खरीद लिया।

“लॉर्ड” के नाम से मशहूर शार्दुल ठाकुर अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए खासे जाने जाते हैं। शार्दुल ठाकुर(Shardul Thakur) के ओवरऑल आईपीएल रिकॉर्ड की बात करें, तो वे अब तक 75 मैच में 82 विकेट ले चुके हैं। 36 रन देकर 4 विकेट बेस्ट प्रदर्शन है। 11 की औसत से 173 रन भी बनाए हैं। नाबाद 29 रन सबसे बड़ी पारी है।

0/Post a Comment/Comments