बिकने जा रही क्रिस्टियानो रोनाल्डो की शानदार मैनचेस्टर हवेली, इतनी रखी गई है कीमत

अल-नस्र के साथ जुड़ने के बाद रोनाल्डो इस वक्त अपने परिवार के साथ सऊदी अरब में रह रहे हैं।

फुटबॉल सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ने के बाद अब सऊदी अरब के क्लब अल नस्र के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने मैनचेस्टर का साथ अचानक छोड़ सभी को हौरान कर दिया था। उन्होंने पियर्स मॉर्गन के साथ अपने इंटरव्यू में कुछ चौंकाने वाली बातें कही, जिसके बाद रोनाल्डो ने क्लब को छोड़ दिया। इस बीच खबर है कि वह अपने इंग्लैंड में मैनचेस्टर हवेली को बेचने जा रहे हैं।

अल-नस्र के साथ करोड़ों डॉलर के अनुबंध साइन करने के बाद रोनाल्डो इस वक्त अपने परिवार के साथ सऊदी अरब में रह रहे हैं। ऐसे में इसमें कोई हैरान होने वाली बात नहीं है कि रोनाल्डो ने अपने मैनचेस्टर वाले घर को बेचने का फैसला किया हो।

रिपोर्ट्स के मुताबिक चेशायर में एल्डरजी एज के पड़ोस में स्थित शानदार हवेली 5.5 मिलियन पाउंड (6 मिलियन और 257 हजार यूरो से अधिक) में बिकने के लिए तैयार है। यह हवेली 23 एकड़ में आधुनिक डिजाइन की उत्कृष्ट कृति में स्थापित है। इसमें सात बेडरूम, छह बाथरूम, एक बड़ा गैरेज है, जिसमें चार कार आसानी से रखे जा सकते हैं। वहीं प्रवेश द्वार पर बाहर पार्क के लिए काफी जगह है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनके परिवार ने इस हवेली में लग्जीरियस लाइफ का आनंद लिया है। इस हवेली में टेनिस कोर्ट से लेकर एक बड़ा मूवी थियेटर तक सब कुछ शामिल है। इसके अलावा इसमें दो बेडरूम वाला एक गेस्ट हाउस भी है, जहां उनके दोस्त, परिवार के लोग ठहरते थे।

बता दें कि अल नस्र के साथ करार के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनका परिवार सऊदी अरब में है और वहां कंट्री द्वारा ऑफर हर चीज का आनंद लेते हुए नजर आए हैं।

0/Post a Comment/Comments