“ये है टीम का सबसे आलसी….” विराट कोहली ने किया सनसनीखेज खुलासा, इस खिलाड़ी को बताया कछुआ की चाल वाला

 


भारतीय क्रिकेट टीम और टीवी रियलिटी शो का एक बहुत पुराना नाता है । अक्सर भारतीय क्रिकेटर अलग अलग टीवी रियलिटी शो में जाते रहते हैं। इस समय विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे है । उनके इस वीडियो में वो अपने ही टीम के सबसे अलसी खिलाड़ी वेगरा का नाम बताते नजर आ रहे है।

कुछ साल पहले का Virat Kohli का ये वीडियो हो रहा वायरल

विराट कोहली (Virat Kohli) कुछ सालों पहले कपिल शर्मा शो गए थे जहां कपिल शर्मा उनसे कई सारे उनके टीम मेट के बारे में सवाल करते है जिसमे विराट कोहली कई सारे मजेदार जबाव देते हुए नजर आते है। कई सालो बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट कोहली का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में विराट कोहली अपने साथियों के बारे में बताते हुए नजर आ रहे है ।

विराट कोहली ने इसको बताया सबसे अलसी

विराट कोहली जब पहले इस शो में आए थे तब उनसे शो के होस्ट कपिल शर्मा ने उनके टीम मेट के बारे में कई सारे सवाल पूछे थे जिसमें उन्होंने एक सवाल पूछा था कि टीम में सबसे अलसी खिलाड़ी कौन है तब विराट कोहली ने जबाव देते हुए मोहम्मद शमी का नाम लिया था । उन्होने कहा था वो मैच के बाद और पहले हमेशा सोते ही रहते है ।

रवींद्र जडेजा और रोहित शर्मा के बारे में बोला था ये बातें..

विराट कोहली को जब अगले सवाल में पूछा गया कि कौन टीम में सबसे ज्यादा फेंकता है तब उन्होंने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का नाम लिया था । वहीं उन्होंने रोहित शर्मा के बारे में बताया था कि वो टीम में सबसे ज्यादा सोते है । वहीं इशांत शर्मा को सबसे ज्यादा खाने वाला खिलाड़ी बताया था । उन्होंने टीम में सबसे ज्यादा शरीफ चेतेश्वर पुजारा को बताया था ।

0/Post a Comment/Comments