“उसने मुझे गंदी गाली थी’’ पाकिस्तानी क्रिकेटर ने लगाए गंभीर आरोप, सालों बाद भारतीय खिलाड़ी पर निकाली अपनी भड़ास

 


भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) की क्रिकेट टीमें जब भी मैदान पर टकराती हैं। तब मैच का रोमांच सातवें आसमान पर पहुँच जाता है। खिलाड़ियों के भीतर इस दौरान जीतने का जज़्बा इस कदर भरा होता है कि मैच में हार किसी भी टीम को किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं होती, फिर चाहे उसके लिए कुछ भी कर गुजरना पड़े। यहाँ तक कि बात गाली-गलौच तक पहुँच जाती है। इसी क्रम में पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने भारतीय क्रिकेटर पर गंभीर आरोप लगाया है।

अकमल ने ईशांत पर लगाया गंभीर आरोप

आपको बताते चलें कि भारत-पाक की क्रिकेट टीमों के किस्से भी इतिहास में भरे पड़े हैं। इसी दौरान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि वर्ष 2012 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने उनको मैच के बीच गाली दे दी थी। हालाँकि, इतना गंभीर आरोप लगाने के पीछे कोई खास सबूत भी अकमल नहीं दे पाए।

कामरान अकमल ने इस दौरान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और उनके बीच वर्ष 2009 में एशिया कप के दौरान हुए हाई-प्रोफाइल कॉमेंट वॉर की भी चर्चा की किया। मगर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के साथ हुई एक ओर लड़ाई पर भी पाकिस्तान के नादिर अली पॉडकास्ट नाम के एक यू-ट्यूब चैनल पर कामरान ने खुलकर बात की।

ईशांत ने पहले गाली दी

कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने याद करते हुए बताया कि वर्ष 2012 में इशांत शर्मा के साथ उनकी गर्मा-गर्म लड़ाई हुई थी। शर्मा ने उनको गाली दी और उन्होंने भी बाद में ईशांत को खूब गाली बकी। फिर भारत के उस समय के कप्तान MS धोनी मामले को सुलझाने के लिए बीच में आना पड़ा था। और फिर बाद में सब कुछ ठीक हो गया।

कामरान अकमल ने कहा कि “पहले ईशांत ने गाली दिया लेकिन बाद में उसको भी मैंने खूब गालियां दी।” अकमल ने यह भी कहा कि ईशांत शर्मा दरअसल इसलिए बहुत ज्यादा गुस्से में हो गए थे क्योंकि तब शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज़ बहुत अच्छा खेल रहे थे। खैर भारत तथा पाकिस्तान की टीमें जब मैदान पर आमने-सामने होती हैं तब इस तरह की घटनाएं होना कोई बड़ी बात नहीं है बल्कि यह स्वाभाविक हैं।

0/Post a Comment/Comments