‘मुझे बॉलीवुड फिल्म गैंगस्टर में लीड रोल ऑफर हुआ था’, शोएब अख्तर के इस बयान पर फैन्स बोले- शक्ल देखी है अपनी

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह अब अपने यूट्यूब चैनल पर क्रिकेट जगत की हलचलों को लेकर बातचीत भी करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बड़ा दावा किया है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उन्हें गैंगस्टर नाम की फेमस बॉलीवुड फिल्म में मुख्य रोल की पेशकश की गई थी। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, “मुझे बॉलीवुड फिल्म गैंगस्टर में मुख्य भूमिका की पेशकश की गई थी।” हालांकि, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज का ऐसा बयान सुनकर फैंस हैरान रह गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

इसके अलावा शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि वह आने वाले दिनों में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष बनना चाहते हैं, ताकि उनकी देखरेख में पाकिस्तान में कई सुपरस्टार पैदा हो।

‘पीसीबी अध्यक्ष बनना चाहता हूं’

उन्होंने कहा, मैं पीसीबी अध्यक्ष बनना चाहता हूं और पाकिस्तान के लिे सुपरस्टार तैयार करना चाहता हूं। मैं देश के लिए 50 सुपरस्टार बनाना चाहता हूं, फिर 100, 200 और 2000 तक नंबर बढ़ाना चाहता हूं। मैं पाकिस्तान क्रिकेट का एहसानमंद हूं और यह मेरी इच्छा है कि मैं पाकिस्तान की सेवा करूं।

उन्होंने आगे कहा, पाकिस्तान क्रिकेट टीम में इस वक्त कोई सुपरस्टार नहीं है क्योंकि वे कैमरे पर बात नहीं कर सकते हैं। अगर कोई क्रिकेटर कैमरे के सामने बोल नहीं सकता तो वह मैदान पर कैसे प्रदर्शन कर पाएगा। बता दें कि शोएब अख्तर ने मेन इन ग्रीन के लिए 224 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले, जहां उन्होंने 444 विकेट लिए।

पाकिस्तान क्रिकेट की बात करें तो इस वक्त पीएसएल का आठवां संस्करण खेला जा रहा है। जहां कुछ रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं। टूर्नामेंट का 9वां मुकाबला आज क्वेटा ग्लेडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच खेला जा रहा है।

फैन्स की आई मजेदार प्रतिक्रियाएं

0/Post a Comment/Comments