“उससे सबका भरोसा उठ गया”, चेतन शर्मा के इस्तीफे की वजह आई सामने, खुद BCCI ने किया सनसनीखेज खुलासा


भारत के मुख्य चीफ सेलेक्टर अब पूर्व चीफ सेलेक्टर बन गए हैं. जी हां, चेतन शर्मा ने आज सुबह-सुबह अपने पद से इस्तीफा दे दिया. चेतन शर्मा ने इस्तीफा बीसीसीआई के सचिव जय शाह को भेजा था. दिलचस्प है कि चेतन शर्मा का इस्तीफा बीसीसीआई द्वारा तुरंत मंजूर कर लिया गया था. लेकिन चेतन शर्मा पर बीसीसीआई का गुस्सा अभी शांत नही हुआ है. इसलिए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने चेतन शर्मा पर सनसनीखेज आरोप लगाया है.

बीसीसीआई अधिकारी ने कही ये बात

बीसीसीआई के मुख्य अधिकारी ने चेतन शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन पर बोलते हुए कहा है कि,‘दरअसल शर्मा के इस्तीफे के पीछे सबसे बड़ी वजह विश्वास का खोना है.. कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने उन पर पूरी तरह से विश्वास खो दिया है. वह चयन समिति की बैठकों में टेबल पर नहीं बैठ सकते थे. क्योंकि उन्होंने सभी सम्मान खो दिए थे. इस्तीफा देकर उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ी.’

स्टिंग ऑपरेशन को संपेक्ष में समझ लीजिए

स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने कुछ बड़े खुलासे किए थे जिसके वजह से वह स्टिंग बहुत लोकप्रिय हुआ थे. कुछ बिंदुओं के जरिए समझते हैं कि उस स्टिंग ऑपरेशन में क्या-क्या हुआ था. सबसे पहले चेतन शर्मा द्वारा यह कहा गया कि टीम इंडिया में फिटनेस हासिल करने के लिए खिलाड़ी इंजेक्शन वाला खेल खेल रहे है.

दूसरा चेतन शर्मा के बातों से यह बात निकल कर सामने आई कि बीसीसीआई बनाम कप्तान की लड़ाई यानी सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच हुए विवाद में झूठ कौन बोल रहा था. उन्होंने कहा कि सौरव गांगुली ने विराट कोहली को झूठा कह दिया था.

स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने सिर्फ विराट कोहली पर नही बोले साथ ही रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ियों पर जमकर बरस रहे थे. उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या जैसे आपके पसंदीदा क्रिकेटर चीफ सेलेक्टर को किस तरह खुश करते हैं.

उन्होंने यह भी समझाया कि कैसे ब्रेक के नाम पर यानी आराम के नाम पर बड़े-बड़े खिलाड़ियों को टीम से हटाने का प्लान तैयार किया गया है.

0/Post a Comment/Comments