शार्क टैंक के अनुपम मित्तल ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को मजेदार अंदाज में किया ट्रोल, ट्वीट वायरल

Shark Tank's Anupam Mittal trolls Australian cricket team in a funny way, tweet goes viral

अनुपम मित्तल ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को ट्रोल किया: एक पारी और 132 रन - नागपुर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया पर टीम इंडिया द्वारा दर्ज की गई जीत का अंतर , जहां ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, उम्मीद के मुताबिक, भारत के स्पिन जाल में गिर गए , और भारत के दोनों ओर 177 और 91 रन पर आउट हो गए और एक ही पिच पर 400 रन बनाए।

रोहित शर्मा ने अपना 9वां टेस्ट शतक - ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला टेस्ट शतक - जबकि आर अश्विन ने दूसरी पारी में टेस्ट क्रिकेट में अपना 31वां और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छठा - एक और पांच-फेरा हासिल किया।

लेकिन यह वापसी करने वाले खिलाड़ी रवींद्र जडेजा थे, जिन्होंने 5 महीने के बाद अपना पहला अंतरराष्ट्रीय खेल खेलते हुए अपने हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में पांच विकेट लिए, भारत की पहली पारी में 70 (185) रन बनाए, और फिर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में दो और विकेट जोड़े।

जिस तरह से उन्होंने अपनी चिंता पर काबू पाया उसका श्रेय केवल रोहित शर्मा को जाता है: विराट कोहली |  India.com

इस बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस बड़ी हार के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। टेस्ट क्रिकेट में भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पारी की यह तीसरी सबसे बड़ी जीत है।

शार्क टैंक के अनुपम मित्तल भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का मज़ाक उड़ाने में शामिल हो गए।

शादी डॉट कॉम और पीपल ग्रुप जैसी नामी कंपनियों के संस्थापक अनुपम मित्तल ने कहा कि वह रविवार को IND vs AUS टेस्ट देखने की योजना बना रहे थे, लेकिन आस्ट्रेलियाई टीम शनिवार को तीन दिन के अंदर ही मुकर गई।

अनुपम मित्तल ने ट्वीट किया , "#CricketAustralia कृपया मेरे रविवार के मनोरंजन की व्यवस्था करें..मैं मैच देखने की योजना बना रहा था ।"

उनका ट्वीट वायरल हो गया है।

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा , जिन्होंने घुटने की चोट से उबरने के दौरान "पांच महीने तक सूरज को महसूस नहीं किया था", जिसके लिए उन्हें सर्जरी की आवश्यकता थी, ने यकीनन दुनिया में सर्वश्रेष्ठ टेस्ट ऑलराउंडर के रूप में अपनी स्थिति को प्रमाणित किया।

उन्होंने एनसीए स्टाफ का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने रविवार को भी उनका ख्याल रखा।

"अद्भुत लग रहा है। जब आप पांच महीने बाद वापस आते हैं और अपना 100 प्रतिशत देते हैं, तो रन बनाना और विकेट लेना.. अद्भुत लगता है। एनसीए में कड़ी मेहनत कर रहा था। एनसीए स्टाफ, फिजियो को धन्यवाद देना चाहूंगा। वे रविवार को भी मेरे साथ कड़ी मेहनत कर रहे हैं:  उन्होंने कहा।

नागपुर में अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, हरफनमौला ने कहा: “अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करना चाह रहा था। गेंद स्पिन कर रही थी, सीधी जा रही थी, नीची रख रही थी। स्टंप्स पर गेंदबाजी करने के लिए खुद से कहता रहा- अगर वे गलती करते हैं तो मेरे पास मौका है। मैं चीजों को सरल रखना चाहता हूं। कोशिश करें कि मेरी बल्लेबाजी से चीजें न बदलें। यह एक महत्वपूर्ण संख्या है - 5, 6, 7।"

0/Post a Comment/Comments