दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं हार्दिक पांड्या, इस दिन लेंगे 7 फेरे; 1 बच्चे के हैं पिता

 


Hardik Pandya, Natasha stankovic: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय क्रिकेट से दूर हैं। वह बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में पांड्या एक बार फिर शादी करने जा रहे हैं। HT की रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक ने एक बार फिर शादी का मन बना लिया है। इससे पहले उन्होंने साल 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी। इस कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्य है।

उदयपुर में करेंगे शादी

खबर के अनुसार हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक एक-दूसरे से फिर से शादी करने जा रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल उदयपुर में एक ग्रैंड समारोह में 14 फरवरी को सात फेरे लेंगे। दोनों का शादी समारोह 13 फरवरी को शुरू होगा और 16 फरवरी तक चलेगा। खबर के मुताबिक पांड्या और नताशा ने पहले कोर्ट में शादी की थी। 2022 में सब कुछ काफी जल्दबाजी में हुआ था। दोनों दोबारा शादी करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिर से हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में होंगी। 

फिल्मों में नजर आ चुकीं नताशा

बता दें कि हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक साल 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में नजर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स में नजर आ चुकी हैं। 2018 में आई सुपरस्टार शाहरुख खान की मूवी जीरो में नताशा कैमियो रोल में नजर आई थीं। इसके अलावा साल 2019 में आई ऋषि कपूर और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म द बॉड़ी में नताशा ने एक आइटम नंबर किया था।

हार्दिक का करियर

वहीं बात करें हार्दिक पांड्या की तो उन्होंने अपने करियर में अब तक 11 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान 18 पारियों में उन्होंने 532 रन बनाए हैं और 17 विकेट अपने नाम किए हैं। 71 वनडे में ऑलराउंडर ने 1518 रन बनाए हैं और 68 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा 87 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में उनके बल्ले से 1271 रन निकले हैं। इसके अलावा फटाफट क्रिकेट में उन्होंने 69 विकेट भी झटके हैं। हार्दिक को भविष्य का व्हाइट बॉल कप्तान माना जा रहा है। 

0/Post a Comment/Comments