पत्नी के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे अक्षर पटेल, 5 साल पहले मांगी हुई मनोकामना हुई पूरी

 


भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने बीते जनवरी महीने में ही मेंहा पटेल (Meha Patel) के साथ धूमधाम से शादी रचाई। शादी होने के केवल 1 महीने बाद ही अक्षर पटेल को भारतीय टीम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अपना प्रदर्शन दिखाना पड़ा जिसमें वह काफी हद तक कामयाब रहे। दो टेस्ट मैच खत्म होने के बाद अब तीसरे टेस्ट मैच के ठीक पहले अक्षर पटेल महाकाल मंदिर पहुंचे।

महाकाल मंदिर पहुंचे अक्षर पटेल

इंदौर में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से ठीक पहले अक्षर पटेल (Axar Patel) अपनी पत्नी के साथ उज्जैन के बाबा महाकाल मंदिर में माथा टेकने के लिए पहुंचे। बता दे कि सुबह 4:00 बजे अक्षर पटेल अपनी पत्नी के साथ महाकाल मंदिर में पहुंचे (Axar Patel at Mahakal temple) और वहां पर भस्म आरती में शामिल हुए। इसके बाद लगभग 10 मिनट तक उन्होंने मंदिर के गर्भगृह में पूजा अर्चना की।

5 साल की मनोकामना हुई पूरी

मंदिर के पुजारियों ने ऐसा कहा कि अक्षर पटेल बीते 5 सालों से चाहते थे कि वह सुबह के 4:00 बजे की भस्म आरती में शामिल हो सके। लेकिन ऐसा नहीं हो सका था। पिछली बार जब अक्षर पटेल आए थे तो 4:00 बजे की बजाय 7:00 बजे की आरती में शामिल हुए थे। ऐसे में सुबह के 4:00 वाली भस्म आरती में शामिल होकर अक्षर पटेल की 5 साल पुरानी मनोकामना पूरी हो गई।

अक्षर पटेल ने भस्म आरती के बाद पूजा अर्चना की और फिर लगभग 2 घंटे तक ओम नमः शिवाय का जाप भी किया। बता दे कि कुछ दिनों पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी अपनी पत्नी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी (KL Rahul and athiya Shetty at Mahakal temple) के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। इसके बाद अब अक्षर पटेल भी अपनी पत्नी के साथ (Axar Patel with his wife) यहां पहुंचे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अक्षर का दमदार प्रदर्शन

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दोनों की मैच में अक्षर पटेल केवल एक ही विकेट ले पाए। भले ही उन्होंने गेंदबाजी से कुछ खास कमाल नहीं किया हो लेकिन अपनी बल्लेबाजी से सभी को हैरान कर दिया। जहां नागपुर में खेले गए टेस्ट में उनके बल्ले से 84 रन निकले तो वहीं दिल्ली में खेले गए टेस्ट मैच में उनके बल्ले से 74 रन निकले जो ऑस्ट्रेलिया की हार में सबसे महत्वपूर्ण रहे।

0/Post a Comment/Comments