भारत से मिली हार के बाद टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद कप्तान लौरा डेलानी का फूटा गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार


लौरा डेलानी:कल रात भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 विश्व कप का एक अहम मैच खेला गया, जिसमे भारत ने आयरलैंड को 5 रन से हरा दिया है. बारिश से प्रभावित इस मैच में भारतीय टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 155 रन का स्कोर खड़ा किया.

जवाब में आयरलैंड ने 8.2 ओवर में 54 रन का स्कोर खड़ा किया था, तब तक मैच में बारिश ने दखल दे दी और भारत को DLS नियम से 5 रन से जीत मिल गई. आइए इस लेख में पढ़ते हैं कि हार के बाद आयरलैंड की कप्तान ने क्या कहा.

आयरलैंड की कप्तान लौरा डेलानी ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए लौरा डेलानी ने कहा कि,‘यह (बारिश) पता नही कहां से आ गई, हम वास्तव में इसके लिए तैयार नहीं थे. हमने डीएलएस स्कोर पर भी नजर नहीं डाली. मैं और गैबी साझेदारी बनाने की कोशिश कर रहे थे. 2018 में विश्व कप को देखते हुए, मुझे ऐसा नहीं लगा कि यह एक समान खेल का मैदान था. क्रिकेट आयरलैंड ने अब अनुबंधों में काफी निवेश किया है. कई बार हमने दिखाया है कि हम क्या करने में सक्षम हैं. हम अच्छे से अच्छे की ओर जा रहे हैं. निश्चित रूप से क्षेत्ररक्षण में कुछ ऐसे क्षेत्र हैं, जिनमें हम सुधार करना चाहते हैं. कुल मिलाकर, यह एक सकारात्मक अनुभव रहा है. ओर्ला प्रेंडरगास्ट ने अच्छी गेंदबाजी की है. अगर हम उनका अनुकरण कर सकें और उनका विश्वास जीत सकें, तो हम सही दिशा में बढ़ेंगे.’

स्मृति मंधाना ने अकेले आयरलैंड को रोका

इस मैच में टाॅस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. भारतीय टीम की शुरुआत इस मैच में शानदार रही. दोनो बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 62 रनों की साझेदारी हुई थी. जहां एक तरफ शेफाली वर्मा ने 24 रनों की पारी खेली तो दूसरी तरफ उप-कप्तान स्मृति मंधाना ने शानदार अर्धशतक बनाया.

स्मृति मंधाना ने 56 गेंदो में 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 87 रनों की पारी खेली. स्मृति मंधाना ने अकेले दम पर भारत को 150 के पार पहुंचाया था, जिसके वजह से भारत यह मैच जीत पाया.

0/Post a Comment/Comments