150 की रफ्तार से गेंद फेकने वाले नए युवा पाकिस्तानी गेंदबाज ने कोहली-रोहित को दी धमकी!, फैंस बोले “तेरे बाप से ही नहीं हुआ तो…”

पाकिस्तान सुपर लीग का 8वां संस्करण खेला जा रहा है और मुल्तान सुल्तांस दो जीत के साथ अंकतालिका में पहले स्थान पर है। इस बार कई युवा तेज गेंदबाजों को भी लीग में खेलने का मौका मिला है। उनमें से एक हैं इहसानुल्लाह, जिन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से लीग में तहलका मचाया है।

उनके 150 KPH की रफ्तार से गेंदबाजी करने की क्षमता ने सभी को काफी प्रभावित किया है। पिछले मैच में क्वेटा ग्लेडिएटर्स के खिलाफ इस युवा गेंदबाज ने केवल 12 रन देकर पांच विकेट हासिल किए थे। उन्होंने अब तक दो मैचों में 6.12 की इकोनॉमी से सात विकेट झटके हैं।

युवा तेज गेंदबाज ने इंटरव्यू में कही ये बातें

इस बीच समा टीवी के साथ एक इंटरव्यू में इहसानुल्लाह ने कहा है कि वह भारत में वनडे विश्व कप में पाकिस्तान की ओर से खेलना चाहते हैं। 20 वर्षीय तेज गेंदबाज ने यह भी दावा किया है कि वह भारत में भारत के खिलाफ पांच विकेट लेना चाहते हैं।

इहसानुल्लाह ने कहा, मेरी इच्छा है कि मैं विश्व कप में भारत के खिलाफ डेब्यू करूं और पांच विकेट लूं। मैं अपने 10 ओवर में 35 रन देते हुए 5 विकेट हासिल करना चाहता हूं और उम्मीद है कि पाकिस्तान के लिए मैच जीतूंगा, मुझे बहुत खुशी होगी। उन्होंने अपने कोच और अन्य लोगों का भी शुक्रिया अदा किया।

उन्होंने आगे कहा, घरेलू क्रिकेट में कोच अब्दुल रहमान ने मुझे सपोर्ट किया। हैदर भाई ने मुझे रिटेन किया, मैं उन्हें शुक्रिया कहना चाहता हूं और मुझे रिटेन करने का इनाम उन्हें मिला।

युवा तेज गेंदबाज ने कहा कि वह बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ पांच विकेट लेने के लिए आशान्वित हैं। उन्होंने कहा, कोच ने जो योजनाएं बनाई, उसके मुताबिक मैंने गेंदबाजी की और इसलिए मुझे विकेट मिले। उम्मीद है कि पेशावर जाल्मी के खिलाफ पांच विकेट हासिल करूंगा।

बहरहाल, इहसानुल्लाह के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं।

यहां देखें फैन्स के रिएक्शन्स

0/Post a Comment/Comments