WWE Royal Rumble 2023: 3 महिला सुपरस्टार्स जो रॉयल रंबल जीत सकती हैं


WWE रॉयल रंबल इवेंट का 36वां संस्करण 29 जनवरी 2023 को होने जा रहा है। यह आयोजन सैन एंटोनियो, टेक्सास में होगा। 30 महिलाएं इस साल रॉयल रंबल मैच जीतने के लिए आपस में भिड़ेंगी लेकिन किसी एक को ही रेसलमेनिया के मेन इवेंट में चैंपियनशिप मैच मिलेगा। 

पिछले संस्करण में, रोंडा राउज़ी ने रॉयल रंबल मैच जीता था। इसलिए, प्रशंसक इस साल अपनी पसंदीदा महिला रेसलर्स को एक्शन में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बैकी लिंच ने हाल ही में WWE में वापसी की है। ऐसे में कई सुपरस्टार्स हैं जो टेक्सास में होने वाले इस आगामी संस्करण में मैच जीतने की दौड़ में सबसे आगे हो सकते हैं।

आइए देखें वह तीन महिला सुपरस्टार हैं जो WWE रॉयल रंबल 2023 जीत सकती हैं-

बैकी लिंच

इस महिला सुपरस्टार पर रॉयल रंबल 2023 में सभी की निगाहें रहने वाली हैं। बैकी लिंच ने साल 2019 में 30-महिला रॉयल रंबल मैच जीता है। इसलिए, वह इस साल फिर से मैच जीतने की कोशिश करेगी। उनकी उपलब्धियों की बात करें तो उन्होंने दो बार रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीती है। इसके बाद बैकी ने चार बार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीती है।

इन सबके साथ वह एक बार सुपरगर्ल्स चैंपियनशिप भी जीत चुकी हैं। साल 2019 संस्करण में, उसने चेस फील्ड, फीनिक्स, एरिज़ोना में शार्लेट फ्लेयर को हराया है।

रोंडा राउजी

यह पूर्व स्मैकडाउन महिला विश्व चैंपियन रॉयल रंबल 2023 में एक और सुपरस्टार हो सकती है जिसपर सभी की निगाहें रहेंगी। रोंडा राउजी ने सालA 2022 में 30-महिला WWE रॉयल रंबल मैच जीता है। इसलिए, उनके पास दो बार चैंपियन बनने का एक शानदार मौका होगा। उनकी उपलब्धियों की बात करें तो उन्होंने एक बार रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीती है।

फिर, राउज़ी ने दो बार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीती। वर्तमान में, शार्लेट फ्लेयर ने आश्चर्यजनक वापसी की  और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीतने के लिए उन्हें हरा दिया। साल 2022 संस्करण में, उन्होंने अमेरिका के सेंटर सेंट लुइस, एमएस में द डोम में शार्लेट फ्लेयर को हराया था। इसलिए, प्रशंसक उनसे एक मनोरंजक शो की उम्मीद करेंगे।

रिया रिप्ले

यह महिला सुपरस्टार साल 2023 में होने वाले 30-वुमेन WWE रॉयल रंबल मैच में सभी को चौंका सकती है। उनकी  उपलब्धियों के बारे में बात करें तो, रिप्ले ने एक बार रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीता है। 

उन्होंने अपने करियर में एक बार विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती है। इसलिए वह इस बार रॉयल रंबल जीतने की प्रबल दावेदार हैं।

0/Post a Comment/Comments