VIDEO: हार्दिक पांड्या ने फॉलो थ्रू में पकड़ा गजब का कैच तो हक्के-बक्के रह गए डेवोन कॉनवे

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनके गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड को शुरुआती झटके देते हुए यह फैसला सही साबित किया।

मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 10वें ओवर में डेवोन कॉनवे का अपनी ही गेंदबाजी पर बेहतरीन कैच लपका और अब उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह घटना 10वें ओवर में हुई, जब हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने आए। उन्होंने डेवोन कॉनवे को ओवर की चौथी गेंद डाली, जिस पर डिफेंस करने की कोशिश की, लेकिन गेंद हवा उछली और पांड्या की ओर आई। गेंद काफी नीची रही और हार्दिक पांड्या ने डाइव लगाते हुए एक हाथ से कैच को पकड़ा। कॉनवे भी हार्दिक के कैच से हैरान रह गए।

यहां देखें वीडियो

न्यूजीलैंड 108 रन पर हुई ऑलआउट

कीवी टीम की बात करें तो पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किये जाने के बाद पूरे 50 ओवर नहीं खेल सकी। भारतीय गेंदबाजों के घातक गेंदबाजी ने पूरी न्यूजीलैंड टीम को 108 रन पर समेट दिया। मेहमान टीम की ओर से ग्लेन फिलिप्स ने सबसे अधिक 36 रन बनाए। उन्होंने ब्रेसवेल के साथ 41 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। वहीं मिचेल सैंटनर के साथ सातवें विकेट के लिए 47 रनों की पार्टनरशिप की।

माइकल ब्रेसवेल ने 22 रन बनाए, जबकि मिचेल सैंटनर ने 27 रनों का योगदान दिया। दूसरी तरफ भारतीय गेंदबाजों में सभी को विकेट हासिल हुए। भारत के लिए मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट चटकाए, जबकि हार्दिक पांड्या और वाशिंगटन सुंदर को 2-2 विकेट मिले। इसके साथ सिराज, ठाकुर और कुलदीप ने 1-1 विकेट लिया।

0/Post a Comment/Comments