U19 T20 World Cup: सिर्फ 25 रनों पर ढेर हुई ये टीम, 4 खिलाड़ी जीरो पर हुए OUT, इस गेंदबाज ने बरपाया कहर


इस वक्त महिलाओं का अंडर-19 विश्व कप चल रहा है. यह विश्व कप कोविड के वजह से अब शुरू हो रहा है. अंडर-19 महिला विश्व कप के एक मैच में ज़िम्बाब्वे की टीम सिर्फ 25 रनों पर आलआउट हो गई है और मैच 174 रन से हार गई. टाॅस जीतकर इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और स्कोर बोर्ड पर 199 रन जड़ दिया.

इंग्लैंड ने दिया था 200 रन का लक्ष्य

इंग्लैंड की कप्तान ग्रेस ने टाॅस जीतकर पहला बल्लेबाजी करने का फैसला किया. सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए स्कोर बोर्ड पर 60 रन जोड़ दिए. कप्तान ग्रेस ने 32 गेंदो में 8 चौको की मदद से 45 रनों की पारी खेली. वही दूसरी तरफ लिबर्टी हीप ने भी 5 चौको की मदद से 25 रनों की पारी खेली.

इंग्लैंड के तरफ से सबसे ज्यादा रन निआह फियोना ने बनाया. निआह ने 37 गेंदो में 6 चौको और एक छक्के की मदद से 59 रनों की पारी खेली और इंग्लैंड के स्कोर को 190 के पार पहुंचाया.

जिम्बाब्वे बना सकी 25 रन

200 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की पूरी टीम सिर्फ 25 रनों पर आलआउट हो गई. टीम के चार खिलाड़ी तो खाता भी नही खोल सकी. टीम के लिए सबसे ज्यादा पांच रन एडेल जिमुनू ने बनाए. जबकि ओपनर नताली ने 4 का योगदान दिया.

इंग्लैंड की तरफ से ग्रेस स्रीवेंस ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 2 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. सोफिया स्माले और जोसी ग्रोव्स के हिस्से दो-दो विकेट आए. एली एंडरसन के हिस्से एक सफलता आई.

ऐसी थी प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड: ग्रेस स्क्रिवेंस (कप्तान), लिबर्टी हीप, निआह फियोना हॉलैंड, चारिस पावेली, डेविना सारा टी पेरिन, रयाना मैकडोनाल्ड गे, जोसी ग्रोव्स, मैडी ग्रेस वार्ड (विकेटकीपर), लिजी स्कॉट, सोफिया स्मेल, ऐली एंडरसन

ज़िम्बाब्वे: नताशा मंथोम्बा, के निदिरया, केली निदिराया, केलिस एनडलोवु (कप्तान), तवनन्याशा मारुमनी, एडेल ज़िमुन्हु, विंबाई मुतुंगविंडु (विकेटकीपर), रुकुद्ज़ो म्वाकायेनी, ओलिंडा चारे, डेनिएल मिकेल, कुदज़ई चिगोरा

0/Post a Comment/Comments