अभी भी कप्तान हार्दिक पांड्या को ये खिलाड़ी जीता सकता है सीरीज, बस तीसरे T20 में देना होगा मौका

 


भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज की कप्तानी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को सौंपी गई है. इस वक्त यह सीरीज़ 1-1 की बराबरी पर चल रही है जहां पहला मुकाबला भारत ने और दूसरा मुकाबला श्रीलंका ने जीता है. इस वक्त हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को अगर सीरीज पर कब्जा करना है तो उन्हें एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल करना होगा जो उनके लिए तूरूप का इक्का साबित हो सकते हैं. ऐसे में आखिरी मुकाबले में इस खिलाड़ी को हर हाल में हार्दिक मौका देना चाहेंगे.

इस खिलाड़ी को देना होगा मौका

हम टीम के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं वाशिंगटन सुंदर है जिन्हें अगर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आखिरी टी-20 में मौका देती है तो यह उनके लिए फायदे की बात हो सकती है. इसके पीछे वजह यह है कि इस खिलाड़ी के अंदर एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाने की क्षमता है जो किफायती गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी काफी अच्छा योगदान देने की क्षमता रखते हैं.

तीनों फॉर्मेट में रहे टीम इंडिया का हिस्सा

वाशिंगटन सुंदर ने टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में कमाल किया है. अभी तक उन्होंने चार टेस्ट मैचों में 265 रन और 6 विकेट हासिल किए. वहीं 12 वनडे में 212 रन और 14 विकेट अपने नाम किए.

इसके अलावा टी-20 में उन्होंने निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए अभी तक 32 मुकाबले में 47 रन और 26 विकेट हासिल किए हैं जिन्होंने न्यूजीलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में अपना आखिरी टी-20 मुकाबला खेला था.

T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

भारत और श्रीलंका के बीच चल रही टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, ऋतुराज गायकवाड, शुभ्मन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा, अर्शदीप सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, मुकेश कुमार और शिवम मावी शामिल है.

0/Post a Comment/Comments